Move to Jagran APP

Tecno के इस फ्लैगशिप फोन की शुरू हुई सेल, मिलते हैं 120Hz रिफ्रेश रेट और 50MP कैमरा जैसे धांसू फीचर्स

Tecno ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 pro को लॉन्च किया था। आज इस फोन की सेल शुरू हो रही है। इस फोन को आप अमेजन पर खरीद सकते हैं। आइये इसके आफर्स और अन्य डिटेल के बारे में विस्तार से जानते हैं। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Tue, 24 Jan 2023 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 03:13 PM (IST)
Tecno के इस फ्लैगशिप फोन की शुरू हुई सेल, मिलते हैं 120Hz रिफ्रेश रेट और 50MP कैमरा जैसे धांसू फीचर्स
Sale of tecno Phantom X2 pro started today, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno का नया स्मार्टफोन, जिसे पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया था, आज से सेल पर जा रहा है। इस डिवाइस का नाम फैंटम X2 प्रो है। आप डिवाइस को आज से ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से सीधे ऑर्डर कर सकते हैं। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

loksabha election banner

कितनी होगी कीमत

Tecno Phantom X2 Pro को आप अमेजन इंडिया पर 49,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। बता दें कि यह डिवाइस सिंगल स्टोरेज ऑप्शन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया गया है। अगर आप फोन को अमेजन पर खरीदते हैं तो बैंक ऑफर के तहत कोटक महिंद्रा बैंक कार्डधारकों को 1,000 रुपये की छूट मिलेगी, जबकि कोटक महिंद्रा बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके EMI पर फोन खरीदने पर आपको 1,250 रुपये की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें - Republic day sale:ऑनलाइन ही नहीं ऑफलाइन भी पाएं धमाकेदार छूट, गैजेट से लेकर गाड़िया, इन स्टोर्स पर धांसू डील्स

इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 5000 रुपये की छूट मिल सकती है। इसके अलावा आपको 12 महीने की Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप मिलती है। Amazon से फोन खरीदने पर 6 महीने की नो कॉस्ट EMI का भी ऑफर मिलता है।

Tecno Phantom X2 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Tecno Phantom X2 Pro 5G में 6.8-इंच कर्व्ड-एज FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इस डिवाइस में डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 256GB UFS 3.1 स्टोरेज और 12GB LPDDR5 रैम मिलता है। इसके अलावा इसमें 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,160mAh की बैटरी भी होगी।

कैमरा की बात करें तो Tecno Phantom X2 Pro में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा आपको इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है ,जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, रिट्रेक्टेबल लेंस के साथ 50MP का पोर्ट्रेट कैमरा और 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है। बता दें कि Tecno ने हाल ही में अपने Tecno Spark Go 2023 को लॉन्च किया है, जो 7000 रुपये से कम कीमत में आता है। ये एक बजट फोन है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें - जियो ने एक साथ 50 शहरों में शुरू की Jio True 5G, झांसी, अलीगढ़, मुरादाबाद और सहारनपुर भी लिस्ट में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.