नई दिल्ली, टेक डेस्क। रिपब्लिक डे यानी गणतंत्र दिवस में केवल कुछ दिन बाकी है। जहां अमेजन और फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी रिपब्लिक डे सेल को पूरा कर दिया है। लेकिन बहुत से स्टोर ऐसे है,जो अब भी अपनी रिपब्लिक डे सेल के तहत स्मार्टफोन, गैजेट, स्मार्टवॉच, टीवी यहां तक कि गाड़ियों पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगहों पर उपलब्ध हैं और किसी को खरीदारी के तरीके के आधार पर छूट की एक रेंज मिलेगी। आइये इसके बारे मे जानते हैं।

विजय सेल्स मेगा रिपब्लिक डे सेल

विजय सेल्स लगभग हर त्योहारी सीजन में अपने कस्टमर्स को ऑफर्स और डिस्काउंट देता रहता है। इस बार भी स्टोर ने 74वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए अपनी मेगा रिपब्लिक डे सेल की घोषणा की है। इस सेल के तहत गैजेट्स, होम, किचन और मनोरंजन प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट मिल रही है। इस सेल को 22 जनवरी से लाइव किया गया और लोग अपने नजदीकी विजय सेल स्टोर पर जाकर प्रोडक्ट्स पर 65% तक की छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Tecno Spark Go 2023 vs Samsung Galaxy M04: यहां जानें कौन सा बजट फोन आपके लिए है बेहतर

TCL रिपब्लिक डे सेल

इस गणतंत्र दिवस के अवसर पर TCL स्मार्ट टीवी, LED टीवी और मिनी LED टीवी पर 55% तक की छूट भी दे रही है। ये 15-दिवसीय सेल 15 जनवरी से लाइव है और आप टीवी की अपनी अगली खरीद पर आकर्षक छूट रेंज का आनंद ले सकते हैं। बता दें कि कंपनी कुछ चुनिंदा प्रोजक्ट पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रही है।

क्रोमा रिपब्लिक डे सेल

क्रोमा आपको लेटेस्ट स्मार्टफोन या किसी अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदने पर अपने प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रहा है। स्टोर के लिए गणतंत्र दिवस की सेल 19 जनवरी से 29 जनवरी तक चलेगी और स्टोर से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों सेल के लिए छूट उपलब्ध होगी।

बजाज मॉल ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल

गैजेट ही नहीं बजाज मॉल आपको दोपहिया वाहन खरीदने पर भी डिस्काउंट दे रहे हैं। आपको अपने नजदीकी बजाज मॉल में जाकर खरीदारी करनी होगी, जिसमें आपको 5,000 रुपये तक का रोमांचक कैशबैक ऑफर मिल रहा है। बता दें कि मॉल की ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल 16 जनवरी से लाइव है और 26 जनवरी तक चलेगी। बता दें कि यह सेल किफायती EMI पर भी दोपहिया वाहन खरीदने का विकल्प दे रही है।

यह भी पढ़ें- Gmail का स्टोरेज हो गया फुल तो इन स्टेप्स को फॉलो कर मिनटों में फ्री करें स्पेस

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट