mahindra
  • Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News
Live Blog

Tech News October 16th Highlights: Honor 9X भारत में इस महीने हो सकता है लॉन्च

Wed, 16 Oct 2019 07:00 PM (IST) | Shilpa
Tech News October 16th Highlights: Honor 9X भारत में इस महीने हो सकता है लॉन्च

HIGHLIGHT

  1. Nubia Red Magic 3S कीमत के साथ Flipkart पर हुआ लिस्ट
  2. DTH सब्सक्राइबर्स उठा सकते हैं 60 दिनों की फ्री सर्विस का लाभ
  3. Vodafone इन प्लान्स पर दे रहा 168 जीबी तक डाटा बेनिफिट

<p>Tech News October 16th Highlights: Honor 9X चीन के बाद अब भारतीय बाजार में भी जल्द ही दस्तक दे सकता है, इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है...</p>

16 Oct,2019
  • 05:38 PM

    Honor 9X भारत में इस महीने हो सकता है लॉन्च

    Honor 9X भारत में इस महीने हो सकता है लॉन्च

     Honor 9X को कंपनी ने इस साल जुलाई में चीनी मार्केट में लॉन्च किया था। जिसे 17 अक्टूबर को रशिया में लॉन्च किया जाएगा। वहीं खबर है कि ​रशिया के साथ ही ये फोन 17 अक्टूबर को भारत में भी दस्तक दे सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। चीन में ये स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसके बेस वेरिएंट की कीमत 399 yuan यानि लगभग Rs 14,500 है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 04:51 PM

    Google Pixel 4,Pixel 4 XL को भारत में लॉन्च नहीं करेगी कंपनी!

    Google Pixel 4,Pixel 4 XL को भारत में लॉन्च नहीं करेगी कंपनी!

     Google ने लंबे इंतजार के बाद Pixel 4 और Pixel 4 XL को न्यूयॉर्क में आयोजित किए गए इवेंट में लॉन्च कर दिया है। इन स्मार्टफोन्स में कंपनी ने कई नए फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस बार Pixel सीरीज को एक नहीं बल्कि ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को यूएस मार्केट में लॉन्च किया है, लेकिन इसके साथ ही ये भी जानकारी दी है कि ये सीरीज भरत में लॉन्च नहीं की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

  • 04:03 PM

    Vivo Z1x के 8GB रैम वेरिएंट ने दी भारत में दस्तक

    Vivo Z1x के 8GB रैम वेरिएंट ने दी भारत में दस्तक

     Vivo ने भारतीय बाजार में Z1x स्मार्टफोन का 8GB रैम वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसके बाद अब यह स्मार्टफोन कुल तीन स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत Rs 21,990 है और इसे कई शानदार ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन फोन के साथ मिलने वाले  ऑफर्स केवल 31 अक्टूबर तक ही वैध हैं। फोन में रैम के अलावा अन्य किसी फीचर में बदलाव नहीं किया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 02:26 PM

    Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro भारत में लॉन्च

    Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro भारत में लॉन्च

     Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को लॉन्च कर दिया है। जो कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। दोनों स्मार्टफोन्स को कंपनी के लेटेस्ट MIUI 11 पर पेश किया गया है जिसमें कई नए फीचर्स उपलब्ध होंगे। फोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। Redmi Note 8 Pro कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

  • 12:53 PM

    Nubia Red Magic 3S कीमत के साथ Flipkart पर हुआ लिस्ट

    Nubia Red Magic 3S कीमत के साथ Flipkart पर हुआ लिस्ट

     Nubia का अपकमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3S भारतीय बाजार में 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और ये एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगा। इसके अलावा फोन से जुड़ी अन्य कोई जानकारी ​मुहैया नहीं कराई है। लेकिन लॉन्च से एक दिन पहले ये स्मार्टफोन कीमत के साथ Flipkart पर लिस्ट हो गया है। जहां फोन की कीमत के साथ ही लॉन्च डेट और कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। बता दें कि कंपनी का नया स्मार्टफोन इस साल भारत में लॉन्च हुए Red Magic 3 का अपग्रेड वर्जन है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

  • 11:37 AM

    DTH सब्सक्राइबर्स उठा सकते हैं 60 दिनों की फ्री सर्विस का लाभ

    DTH सब्सक्राइबर्स उठा सकते हैं 60 दिनों की फ्री सर्विस का लाभ

     DTH इंडस्ट्री में सब्सक्राइबर्स को लुभाने के लिए लगभग सभी टॉप DTH ऑपरेटर्स अपने प्लान की कीमत में कटौती के साथ ही अपने सब्सक्राइबर्स के लिए नए-नए प्लान्स और ऑफर्स लेकर आ रहे हैं। इसी के तहत Dish TV, Tata Sky और D2h ने अपने यूजर्स को लॉन्ग टर्म रिचार्ज पर 60 दिनों की फ्री सर्विस दे रहे हैं। इसके अलावा लॉग्न टर्म रिचार्ज पर कोई एडिशनल कोस्ट नहीं लगाया जाएगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 11:25 AM

    Realme X2 Pro को भारत में 20 नवंबर को किया जाएगा लॉन्च

    Realme  X2 Pro को भारत में 20 नवंबर को किया जाएगा लॉन्च

    Realme  X2 Pro की भारत लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कर दी गई है। इस फोन को 15 अक्टूबर को ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था। वहीं, भारत में इसे 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी के मीडिया इनवाइट के जरिए मिली है। यह फोन 90Hz स्क्रीन, HDR 10+ सपोर्ट, क्वाड-रियर कैमरा समेत कई खास फीचर्स से लैस है। यह फोन भारतीय मार्केट में Redmi K20 Pro को कड़ी देता नजर आएगा। इसे कुछ महीनों पहले ही भारत में लॉन्च किया गया था।

  • 10:38 AM

    Motorola Moto G8 Plus ट्रिपल एक्शन कैमरे के साथ देगा दस्तक

    Motorola Moto G8 Plus ट्रिपल एक्शन कैमरे के साथ देगा दस्तक

     Motorola Moto G7 Plus के बाद अब कंपनी Motorola Moto G8 Plus को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।  रिपोर्ट के अनुसार ये स्मार्टफोन 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ट्रिपल ​एक्शन कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले जैसे दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा। फोन को रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 09:50 AM

    Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन में होगा 48 मेगापिक्सल कैमरा

    Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन में होगा 48 मेगापिक्सल कैमरा

     पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि Huawei नए स्मार्टफोन Enjoy 10 पर काम कर रही है जो कि Enjoy 9 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी Enjoy 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसमें कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी इसे 18 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 09:36 AM

    Vodafone अपने यूजर्स के लिए लाया डबल डाटा बेनिफिट ऑफर

    Vodafone अपने यूजर्स के लिए लाया डबल डाटा बेनिफिट ऑफर

    Vodafone ने कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध कराया है। कंपनी अपने दो लोकप्रिय प्रीपेड प्लान्स 199 रुपये और 399 रुपये के प्लान में अब यूजर्स को डबल डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने यह कदम अपनी सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कंपनी Reliance Jio को टक्कर देने के लिए उठाया है। 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को अब 28 दिनों में 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, 399 रुपये के प्लान में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान अब 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

  • 08:57 AM

    PUBG Mobile 0.15.0 आज होगा रोलआउट

    PUBG Mobile 0.15.0 आज होगा रोलआउट

    PUBG Mobile 0.15.0 अपडेट को लेकर प्लेयर्स काफी उत्साहित हैं। आज इस अपडेट कोप्लेयर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। इस अपडेट में दिए गए नए फीचर्स जैसे Payload मोड और अपडेटेड Survive Till Dawn - Halloween मोड को आज से प्लेयर्स इस्तेमाल कर पाएंगे। इससे उनका गेमिंग एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा। इस अपडेट में और भी कई फीचर्स दिए गए होंगे जो यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर करने में मदद करेंगे। यहां पढ़ें पूरी खबर

  • 08:40 AM

    Xiaomi Redmi Note 8 Pro आज होगा भारत में लॉन्च

    Xiaomi Redmi Note 8 Pro आज होगा भारत में लॉन्च

    भारतीय मार्केट में Xiaomi Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को आज लॉन्च किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर फोन को एक्सक्लूसिवली उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी पहली सेल Amazon Great Indian Festival के आखिरी दिन यानी 17 अक्टूबर को आयोजित की जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो फोन में हेलियो G90T SoC, क्वाड कैमरा सेटअप, 4500 एमएएच बैटरी और 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा जैसे फीचर्स दिए जाने की संभावना है। यहां पढ़ें पूरी खबर

  • 08:34 AM

    Honor 20 Lite 48MP कैमरा और 8GB रैम के साथ होगा लॉन्च

    Honor 20 Lite 48MP कैमरा और 8GB रैम के साथ होगा लॉन्च

    Honor 20 Lite को 22 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को कुछ ही दिन पहले चीनी की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया था। यहां पर इस फोन को LRA-AL00 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन को जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है। अब Honor ने खुद घोषणा कर बताया है कि Honor 20 Lite को चीन में 22 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसे इसी वर्ष मई महीने में ग्लोबल इवेंट के दौरान मलेशिया और यूनाइटेड किंगडम में उतारा गया था। यहां पढ़ें पूरी खबर

Result ऑस्ट्रेलिया बनाम भारतदूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच

भारत

338/9

(over : 50.0)

ऑस्ट्रेलिया

389

(over : 50.0)

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हराया

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept