नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nubia ने पिछले दिनों जानकारी दी थी कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3S भारतीय बाजार में 17 अक्टूबर को लॉन्च होगा और एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगा। इसके अलावा फोन से जुड़ी अन्य कोई जानकारी ​मुहैया नहीं कराई है। लेकिन लॉन्च से एक दिन पहले ये स्मार्टफोन कीमत के साथ Flipkart पर लिस्ट हो गया है। जहां फोन की कीमत के साथ ही लॉन्च डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है। बता दें कि कंपनी का नया स्मार्टफोन इस साल भारत में लॉन्च हुए Red Magic 3 का अपग्रेड वर्जन है।

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार भारत में Nubia Red Magic 3S के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 35,999 होगी और इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज दी गई है। सामने आए पोस्टर में फोन की लॉन्च डेट 17 ​अक्टूबर दी गई है। इसके अलावा पोस्टर में स्पष्ट किया गया है कि ये फोन Cyber Shade और Mecha Silver कलर ऑप्शन दिए गए हैं। ये फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 90Hz एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। Nubia Red Magic 3S को पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है और यहां इसके बेस वेरिएंट की कीमत CNY 2,999 लगभग Rs 30,300 है।  

Red Magic 3S के फीचर्स

Red Magic 3S के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो यह Android 9 Pie पर आधारित होगा। इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी+ एडीआर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। जिसके एक वेरिएंट में 8GB + 128GB और दूसरे वेरिएंट में 12GB + 256GB स्टोरेज दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Red Magic 3S में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 कैमरा सेंंसर दिया गया है जिसमें f/1.75 लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि पावर बैकअप के लिए 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप