Move to Jagran APP

आधे से कम कीमत पर मिल रहा Samsung का ये 75000 रुपये वाला फोन, इस डील के बाद और भी हो जाएगा सस्ता

अगर आप सैमसंग का प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं तो Jiomart आपके लिए बहुत ही बेहतरीन मौका लाया है जिसमें आपको सैमसंग का Galaxy S20 FE स्मार्टफोन आधी से कम कीमत पर मिल रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Tue, 28 Feb 2023 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2023 01:26 PM (IST)
आधे से कम कीमत पर मिल रहा Samsung का ये 75000 रुपये वाला फोन, इस डील के बाद और भी हो जाएगा सस्ता
Samsung galaxy S20 FE Offers and deals, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए स्मार्टफोन्स लाती रहती है। इतना ही नहीं ई-कॉमर्स साइट्स भी आपको कई सैमसंग के फोन पर बेहतरीन ऑफर्स देते हैं। इन्हीं में से एक साइट JioMart भी है, जो अभी कुछ स्मार्टफोन पर ऑफर दे रहा हैं।

loksabha election banner

इसमें से एक प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE भी है। Jio Mart इस फोन पर बेहतरीन डील दे रहा है , यानी कि आप इसे किफायती कीमत पर हासिल कर पाएंगे। आइये इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy S20 FE की कीमत

अगर आप Samsung Galaxy S20 FE को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमतों के बारे में पता होना चाहिए। इस फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की मूल रिटेल कीमत 74999 रुपये है। लेकिन अगर आप Jio Mart से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इसपर 54% यानी की कुल 41,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। आप इस फोन को केवल 33999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S20 FE के ऑफर्स

Jio Mart आपको इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। AU डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारक है तोआपको अतिरिक्त 300 रुपये का डिस्काउंट और पेटीएम यूजर हैं 500 रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके साथ ही अगर आप सिंपल ऐप का इस्तेमाल करके भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत कैशबैक या 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। जिसके बाद इस फोन की कीमत घटाकर सिर्फ 32999 रुपये हो जाती है।

Samsung Galaxy S20 FE के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग ने गैलेक्सी S20 FE में 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 4500mAh की बैटरी दी गई है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में OIS के साथ 12MP प्राइमरी का ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 8MP टेलीफोटो लेंस और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.