नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung Galaxy S10 के बारे में इसके लॉन्च से पहले कई लीक्स सामने आए हैं। इससे पहले फोन के लुक और फीचर्स को लेकर कई दावे किए गए हैं। अब एक नया रेंडर लीक सामने आया है जिसमें Galaxy S10 और Galaxy S10+ के फाइनल डिजाइन होने का दावा किया गया है। इस लीक के मुताबिक, ये दोनों फोन्स होल-पंच इनफिनिटी डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और तीन कलर वेरिएंट्स के साथ पेश किए जाएंगे। इस नए लीक में यह भी बताया गया है कि फोन में इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S10 और सैमसंग Galaxy S10+ की डिटेल्स हुई लीक:

Samsung Galaxy S10 और सैमसंग Galaxy S10+ प्रेस रेंडर्स के मुताबिक, ये फोन्स, ब्लैक, ग्रीन और पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में आएंगे। इनका टेक्चर ग्रेडिएंट होगा, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इनका ब्लू कलर वेरिएंट भी पेश कर सकता है। इन रेंडर लीक्स के मुताबिक, फोन को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। इससे ज्यादा इन फोन्स के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। डिजाइन की बात करें तो दोनों ही फोन्स एक जैसे ही लगते हैं। Galaxy S10 के टॉप राइट कॉर्नर पर एक सर्कूलर होल दिया गया है। इसे इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले कह जाता है जिसमें सिंहल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा Galaxy S10+ में ड्यूल फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

फोटो साभार: WinFuture

लेटेस्ट लीक के मुताबिक, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही Galaxy S10 की स्क्रीन 6.1 इंच और Galaxy S10+ की स्क्रीन 6.4 इंच है। इसके अलावा दोनों फोन्स को मेटल फ्रेम के साथ बनाया गया है।

20 फरवरी को लॉन्च होगी Samsung की नई सीरीज:

इस सीरीज के फोन्स को 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, फोन में 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज दिए जाने की संभावना है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और ड्यूल फ्रंट सेंसर मौजूद होगा। खबरों की मानें तो इस सीरीज में तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे जिसमें Galaxy S10+, Galaxy S10 और 5.8 इंच स्क्रीन के साथ सबसे छोटा वेरिएंट Galaxy S10 Lite शामिल है। इसकी ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Jio Prime Fridays सेक्शन में यूजर्स को मिलेंगे कैशबैक, डिस्काउंट और कूपन ऑफर्स

Paytm EMI ऑफर: बजट लैपटॉप्स को 500 रु की शुुरुआती EMI ऑफर के साथ खरीदने का मौका

भारत में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता HD LED एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी, कीमत केवल 4999 रुपये  

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप