नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Reliance Jio ने अपनी MyJio ऐप में नया एडिशन किया है। इस ऐप में Jio Prime Friday सेक्शन को एड किया गया है। इस सेक्शन का काम डिस्काउंट कूपन्स, कोड्स और डील्स ऑफर करेगा। यह कूपन्स Paytm, ShopClues, McDonald, MakeMyTrip और OYO के लिए वैध होंगे। हालांकि, यूजर्स को बता दें कि Jio इन डील्स और कूपन्स की बिक्री में डायरेक्ट शामिल नहीं है। इसके लिए ये ओरिजनल वेबसाइट्स से डील करती हैं।

फ्लाइट बुकिंग्स, OYO विजार्ड मेंबरशिप और शॉपक्लूज पर कैशबैक ऑफर्स:

इस सेक्शन में फ्लाइट टिकट पर 1,000 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर पेटीएम के जरिए दिया जाएगा। इस कैशबैक का इस्तेमाल एक यूजर एक ही बार कर पाएगा। इसक लिए फ्लाइट टिकट की कीमत न्यूनतम 3,000 रुपये होनी चाहिए। यह बुकिंग यूजर्स को पेटीएम से करनी होगी। ध्यान रहे कि यह तभी मुमकीन होगा जब यूजर का पेटीएम अकाउंट KYC-वेरिफाइड होगा। यह कैशबैक ऑफर 31 मार्च तक वैध है।

एक और कैशबैक ऑफर इस पर उपलब्ध है। इसके तहत ShopClues यूजर्स को न्यूनतम 499 रुपये की खरीदारी पर 100 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह कैशबैक भी यूजर के पेटीएम अकाउंट में ही दिया जाएगा। यह कैशबैक ऑफर ShopClues की हर कैटेगरी के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा 199 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर 75 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस कैशबैक को ऐप और वेबसाइट से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

OYO भी Jio Prime Fridays के तहत OYOWIZARDJIOPRIME प्रोमोकोड का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को OYO विजार्ड मेंबरशिप के तहत 75 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को OYO विजार्ड मेंबरशिप में साइनअप करते समय यह प्रोमोकोड डालना होगा। इनके अलावा भी कई कूपन्स और डील्स इस सेक्शन के तहत दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Paytm EMI ऑफर: बजट लैपटॉप्स को 500 रु की शुुरुआती EMI ऑफर के साथ खरीदने का मौका

भारत में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता HD LED एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी, कीमत केवल 4999 रुपये

Xiaomi Mi Max 4 और Mi Max 4 Pro के फीचर्स हुए लीक, 5800mAH बैटरी समेत ये हैं खासियतें

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप