नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जल्द ही अपना नया हैंडसेट Galaxy S10 plus पेश कर सकती है। इस फोन को Geekbench वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। कंपनी Galaxy S10 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है और इन्हीं में से एक Galaxy S10 plus है। खबरों की मानें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि, इस प्रोसेसर के साथ यह फोन केवल अमेरिका में ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अन्य देशों में इस फोन को एक्सीनोस 9820 चिपसेट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

जानें Galaxy S10+ में क्या होगा खास:

Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन SM-G975U मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यहां पर यह फोन स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और 6 जीबी रैम के साथ दिया गया है। इसके साथ ही बताया गया है कि फोन एंड्रॉइड पाई सपोर्ट किया गया है। Galaxy S10+ को सिंगल-कोर में 3413 स्कोर और मल्टी-स्कोर में 10256 स्कोर मिले हैं। ऐसे में यह माना ज रहा है कि यह फोन बेहतर परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि Galaxy S10+ को 8 जीबी रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि Galaxy S10 सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले हर फोन में बेहतर फीचर्स दिए गए होंगे।

इससे पहले आई खबरों के मुताबिक, Galaxy S10+ को 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन से संबंधित एक वीडियो सामने आया था जिसमें Galaxy S10+ के डिजाइन मात्र को ही दिखाया गया है। इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के साइज को Samsung Galaxy S9+, Galaxy Note 9 और Oppo Find X के साथ कंपेयर किया गया है।

जानें क्या है वीडियो में:

इस वीडियो को टिप्सटर Ice Universe ने लीक किया है। इसका साइज Galaxy Note 9 की ही तरह है। इसके अलावा फोन में वॉल्यूम रॉकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और बिक्सबी बटन को फोन के बैक पैनल पर कटआउट में दिया गया है। यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 5, Redmi 6 Pro समेत Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा Android 9 Pie

9 मिनट से कम समय में Xiaomi Redmi Note 7 की 1 लाख यूनिट्स की हुई बिक्री

Vivo Y91 बजट रेंज में ड्यूल रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, मिल रहा 8 फीसद तक का ऑफ 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप