नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung अपने Galaxy Note 10 को कई दमदार फीचर्स के साथ रिडिजाइन कर रही है। इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में दी गई है। Galaxy Note 10 को लेकर एक नई जानकारी सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इस लीक को लेकर लोकप्रिय इंसाइडर ने कहा है कि कंपनी इस फोन के साथ 25W फास्ट चार्जिंग के बजाय ज्यादा दमदार चार्जर उपलब्ध कराएगी।

चार्जिंग स्पीड अब Samsung की कमजोरी नहीं!

लोकप्रिय इंसाइडर Ice Universe ने इस बात को लेकर एक ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट में कहा गया है कि बैटरी कैपिसिटी और चार्जिंग स्पीड अब Samsung की कमजोरी नहीं है। इस टवीट में सुपरमैन का S लोगो भी दिया गया है जिससे यह माना जा रहा है कि कंपनी 50W चार्जिंग Galaxy Note 10 में उपलब्ध करा सकती है। Oppo की SuperVOOC चार्जिंग की बात करें तो यह 50W तक चार्जिंग उपलब्ध कराती है। इससे Find X Lamborghini स्मार्टफोन को 35 मिनट में शून्य से 100 फीसद तक चार्ज किय जा सकता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Galaxy Note 10 को Galaxy S10 से कही ज्यादा बेहतर फीचर्स और डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में अगर Samsung अपने फोन में यह फीचर्स उपलब्ध कराती है तो यह यूजर्स के लिए बेहद नया अनुभव होगा। साथ ही इसके प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर भी मिलेगी।

Samsung Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

इन स्क्रीन साइज में लॉन्च हो सकते हैं Galaxy Note 10:

साउथ कोरियन पब्लिकेशन दे बेल के मुताबिक, Samsung दो अलग स्क्रीन साइज के Galaxy Note 10 पर काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य Galaxy Note 10 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो Galaxy S10 5G जैसा ही होगा। साथ ही इसमें A+ ग्रेड पैनल भी दिया जा सकता है जो Galaxy S10+ में दिया गया था। वहीं, Galaxy Note 10 का छोटा वर्जन 6.4 इंच के साथ आएगा जो Galaxy S10+ जैसा है। स्क्रीन्स के अलावा Galaxy Note 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इस खबर की पूरी जानकारी इस लिंक पर जाकर ले सकते हैं। 

Samsung की एसेसरीज खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Amazon Summer Sale: 'Blockbuster Deals' में 50 फीसद से कम कीमत में खरीदें ये हेडफोन्स

Google I/O 2019: Android Q, Pixel 3a सीरीज समेत हो सकती हैं ये बड़ी घोषणाएं

Apple iPhone 11 का फाइनल डिजाइन हुआ लीक, ट्रिपल रियर कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस