Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M30s की नई लीक्स आई सामने, 48MP कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च

Galaxy M30s की नई जानकारी सामने आई है। इस लीक के मुताबिक इस स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 02:49 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 02:51 PM (IST)
Samsung Galaxy M30s की नई लीक्स आई सामने, 48MP कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च
Samsung Galaxy M30s की नई लीक्स आई सामने, 48MP कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के बजट वाले M-सीरीज के अगले स्मार्टफोन Galaxy M30s की नई जानकारी सामने आई है। इस लीक के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया सकता है। Galaxy M30s के पहले के लीक में 6,000 एमएएच बैटरी होने की बात कही गई थी। Galaxy M30s में नया Exynos प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस प्रोसेसर को इस सीरीज के अब तक लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स में नहीं देखा गया है। यही नहीं Galaxy M30s में Galaxy M30 के मुकाबले कई और अपग्रेड्स देखने को मिल सकता है। Galaxy M30s के बैक में भी Mi A3 की तरह 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखा जा सकता है।

loksabha election banner

Samsung का ये स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च में हुए Realme 5 Pro, Redmi Note 7 Pro, Redmi K20 Pro और Mi A3 को चुनौती दे सकता है। Galaxy M30s के अब तक जो भी लीक्स सामने आई है उसके मुताबिक, इसमें बेहतर कैमरे और बैटरी के साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में इस फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को SM-M307F मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भी भारत में मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : Airtel के Rs 28 से शुरू होने वाले इन प्रीपेड प्लान्स साथ मिलता है 200GB तक एड-ऑन डाटा

Samsung ने इस साल भारत में M-सीरीज को इंट्रोड्यूस किया था। इस सीरीज में लॉन्च हुए Galaxy M30 की बात करें तो इसे भी ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप के साथ लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के बैक में 13+5+5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 6.4 इंच का सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ें: Xiaomi Redmi Note 8 Pro का ऑफिशियल रेंडर हुआ लीक, 29 अगस्त को होगा लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.