नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel ने पिछले दिनों अपने कई प्रीपेड प्लान्स या तो लॉन्च किए हैं या फिर प्लान में बदलाव किया है। Reliance Jio से मिल रही चुनौती के बीच कंपनी ने पिछले दिनों Rs 175 का प्लान लॉन्च किया है। इस डाटा एड-ऑन पैक में यूजर्स को 6GB डाटा का लाभ मिलता है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को SMS का भी लाभ मिलता है। इस प्लान के अलावा Airtel के 4 और प्लान हैं जिसमें यूजर्स को डाटा एड-ऑन का लाभ मिलता है। Airtel के Rs 28, Rs 48, Rs 92, Rs 98 और Rs 175 के प्लान्स में यूजर्स को डाटा एड-ऑन का लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

Rs 28 वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 500MB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। ये इन प्लान्स में से सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान के अलावा एक और Rs 48 का प्लान है जिसमें यूजर्स को 3GB अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलता है। ये प्लान भी कंपनी का एड-ऑन पैक है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। Rs 98 और Rs 175, दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को 6GB डाटा का लाभ मिलता है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। Airtel के ये एड-ऑन प्लान्स Jio के स्मार्ट वाइट्स पैक्स की चुनौती में पेश किए गए हैं।

ये भी पढ़ें : Xiaomi Redmi Note 8 Pro का ऑफिशियल रेंडर हुआ लीक, 29 अगस्त को होगा लॉन्च


Jio के Rs 99 वाले स्मार्ट बाइट्स वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 5GB डाटा पूरी वैलिडिटी के लिए मिलती है। Jio की तरह ही Airtel ने भी स्मार्ट बाइट्स पैक यूजर्स के लिए पेश किए हैं। Airtel के 15GB वाले अतिरिक्त डाटा प्लान के लिए यूजर्स को Rs 199 का रीचार्ज कराना होता है। वहीं, Rs 299 के प्लान में यूजर्स को 25GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Rs 499 के प्लान में यूजर्स को 50GB डाटा, जबकि Rs 799 के प्लान में यूजर्स को 90GB डाटा का लाभ मिलता है। Rs 1,499 के प्लान में यूजर्स को 200GB का एड-ऑन डाटा का लाभ मिलता है।

ये भी पढ़ें: OnePlus 7T का डिजाइन हुआ लीक, 15 अक्टूबर को भारत में हो सकता है लॉन्च

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस