Move to Jagran APP

BSNL लाया 4 नए प्लान, 600GB तक डाटा समेत मिल रहे कई अन्य बेनिफिट्स

इन प्लान्स की कीमत 99, 199, 229 और 399 रुपये है। कंपनी इन प्लान्स में FUP लिमिट तक 20Mbps स्पीड और उसके बाद 1Mbps की स्पीड मुहैया करा रही है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 09:33 AM (IST)
BSNL लाया 4 नए प्लान, 600GB तक डाटा समेत मिल रहे कई अन्य बेनिफिट्स
BSNL लाया 4 नए प्लान, 600GB तक डाटा समेत मिल रहे कई अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BSNL ने जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए हाल ही में कई ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किए हैं। कंपनी अपने यूजर्स को प्रतिदिन के आधार पर मिलने वाले बेनिफिट्स उपलब्ध करा रही है जिससे कंपनी प्राइस वॉर में बनी रहे। अब कंपनी ने कुछ नए प्लान पेश किए हैं जिसके तहत यूजर्स को 600 जीबी तक डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इन प्लान्स की कीमत 99, 199, 229 और 399 रुपये है। कंपनी इन प्लान्स में FUP लिमिट तक 20Mbps स्पीड और उसके बाद 1Mbps की स्पीड मुहैया करा रही है।

loksabha election banner

BSNL के नए प्लान्स की डिटेल्स:

99 रुपये के प्लान में यूजर्स को 45 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होगी। वहीं, 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। 30 दिन की वैधता के दौरान यूजर्स को कुल 150 जीबी डाटा मिलेगा। 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 10 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। 30 दिन की वैधता के दौरान यूजर्स को कुल 300 जीबी डाटा मिलेगा। आखिरी प्लान 399 रुपये का है। इसके तहत यूजर्स को 30 दिन तक प्रतिदिन 20 जीबी डाटा दिया जाएगा। कुल मिलाकर पूरी वैधता के दौरान 600 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

अन्य बेनिफिट्स:

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन प्लान्स में फ्री ई-मेल आईडी भी उपलब्ध कराई जाएगी जो 1 जीबी स्टोरेज के साथ आएगी। कंपनी ने बताया है कि यह प्लान्स नए यूजर्स के लिए हैं। नए यूजर्स को इनके लिए 500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। मौजूद यूजर्स इन प्लान्स में स्विच नहीं कर सकते हैं। साथ ही इन प्लान्स में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग भी उपलब्ध कराई जा रही है। आपको बता दें कि अंडमान और निकोबार आइलैंड के यूजर्स इन प्लान्स का फायदा नहीं उठा पाएंगे। यह प्लान प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किए गए हैं इनकी वैधता 90 दिनों की है।

900 शहरों में उपलब्ध हुआ जियो गीगाफाइबर:

जियो गीगाफाइबर को लॉन्च करते समय कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि इस सर्विस को 1100 शहरों में पेश किया जाएगा। वर्तमान समय की बात की जाए तो रिलायंस जियो गीगाफाइबर की पहुंच 900 शहरों तक हो गई है। हालांकि, रिलायंस जियो ने गीगाफाइबर के कर्मशियल रोलआउट की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। लेकिन कंपनी इसके लिए यूजर्स द्वारा कराए गए रजिस्ट्रेशन की मांगों को पूरा कर रही है।

इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

https://www.jagran.com/technology/tech-news-jio-gigafiber-ftth-broadband-service-available-in-900-cities-know-rollout-plans-and-registrations-18399153.html

यह भी पढ़ें:

हुआवे ग्रैंड सेल: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 5000 रु का फ्लैट डिस्काउंट समेत कई अन्य ऑफर्स

Jio GigaFiber effect: यह कंपनी यूजर्स को फ्री में दे रही है 1500GB डाटा और सब्सक्रिप्शन

फ्लिपकार्ट बनाम अमेजन: इस फेस्टिव सीजन होम अप्लायंसेज पर मिलेंगे कई ऑफर्स, बढ़ेगी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.