Move to Jagran APP

एयरटेल ने पेश किया एक और डेटा प्लान, इन यूजर्स के लिए होगा फायदे का सौदा

Airtel ने लॉन्च किया नया प्लान, मिलेगा 39.2GB डाटा और भी बहुत कुछ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 27 Apr 2018 02:08 PM (IST)
एयरटेल ने पेश किया एक और डेटा प्लान, इन यूजर्स के लिए होगा फायदे का सौदा
एयरटेल ने पेश किया एक और डेटा प्लान, इन यूजर्स के लिए होगा फायदे का सौदा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एक और नया प्लान पेश कर दिया है। एयरटेल ने अब 219 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैलेडिटी 28 दिनों की है। प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल्स के साथ अनलिमिटेड रोमिंग भी मिलती है। कंपनी यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए लाई है जो हेलो ट्यून्स सेट करना पसंद करते हैं।

loksabha election banner

एयरटेल 219 प्लान्स की डिटेल्स: अनलिमिटेड कालिंग और रोमिंग के साथ इसमें 100 फ्री लोकल और नेशनल एसमएस भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान के तहत प्रति दिन 1.4GB डाटा दिया जा रहा है। एयरटेल इस ऑफर के साथ अनलिमिटेड हेलो ट्यून भी ऑफर कर रहा है। यूजर्स को म्यूजिक लाइब्रेरी में से गाने चुनने का विकल्प मिलता है। यूजर्स अपने पसंदीदा गानें को कॉलर ट्यून की तरह सेट कर सकते हैं। इस तरह जब भी कोई आपको कॉल करेगा तो आपका चुना हुआ गाना उसे सुनाई देगा। हेलो ट्यून्स 2004 से 2008 के दौरान काफी पॉपुलर थी। हालांकि अब वो चलन पुराना हो गया है लेकिन ऐसा लगता है की एयरटेल इस चलन को वापस जिन्दा करना चाहता है। आमतौर पर हेलो ट्यून का सब्सक्रिप्शन 36 रुपये प्रति महीने का पड़ता है। गाने का चुनाव करने पर 15 रुपये लगते हैं। इसकी वैलेडिटी 90 दिनों की होती है।

आपको बता दें, एयरटेल और जियो ने हाल ही में एप्पल वाच सीरीज 3 LTE के साथ सेल्युलर कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए प्लान्स लॉन्च किए हैं:

रिलायंस जियो और एयरटेल वॉच 3 सीरीज को बिल्ट-इन सेल्युलर नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध करवाएंगे। जियो ने JioEverywhereConnect सेवा की भी घोषणा की है। इस सेवा के जरिए यूजर्स आईफोन और एप्पल वॉच पर समान नंबर का इस्तेमाल कर पाएंगे। बिल्ट-इन कनेक्टिविटी के साथ यूजर्स को स्मार्टवॉच के साथ डाटा सिंक रखने के लिए या कॉल्स करने या एप्स का इस्तेमाल करने के लिए आईफोन साथ रखने की जरुरत नहीं होगी।

जियो यह सेवा दे रहा फ्री में: JioEverywhereConnect सेवा आईफोन यूजर्स को फ्री में उपलब्ध होगी। इसी के साथ जियो प्री-आर्डर पर फर्स्ट डे डिलीवरी का वादा भी कर रही है। इसके लिए यूजर्स www.jio.com पर जाकर स्मार्टवॉच को मई 4 से प्री आर्डर कर सकते हैं। एप्पल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर रिलायंस डिजिटल एंड जियो स्टोर्स पर 11 मई से उपलब्ध होगी। यूजर्स जो जियो की वेबसाइट से एप्पलवॉच को प्री बुक करेंगे, उन्हें प्रायोरिटी होम डिलीवरी मिलेगी। इसके अंतर्गत वॉच और जियो सेवा होम डिलीवर की जाएगी। स्मार्टवॉच और आईफोन पर समान नंबर इस्तेमाल करने का बेनिफिट रिलायंस जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों को मिलेगा।

एयरटेल दे रहा सेल्युलर ट्रायल ऑफर: अब बात करते हैं एयरटेल की तो एप्पल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर एयरटेल ऑनलाइन स्टोर्स पर 11 मई से उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच का प्री-रजिस्ट्रेशन 4 मई को लाइव होगा। एयरटेल स्पेशल सेल्युलर ट्रायल भी ऑफर कर रहा है।

  • सेल्युलर सेवा को एप्पल वॉच सीरीज 3 (GPS + Cellular) पर एक्टिवेट करने के लिए सबसे पहले आईफोन को आईओएस 11.3 और वॉचओएस को 4.3 में अपडेट करना होगा।
  • इसके बाद आईफोन की सेटिंग्स पर जाएं> जनरल>अबाउट और फिर लेटेस्ट कैरियर सेटिंग्स में फ़ोन को अपडेट कर दें। यह आईफोन 6s और उससे ऊपर के मॉडल्स को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: 

फ्लिपकार्ट ग्रैंड गैजेट सेल: स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स पर मिल रहा है 70% का डिस्काउंट

शाओमी मी 6X स्नैपड्रैगन 660 के साथ लॉन्च, पढ़ें नोकिया 7 प्लस से कम्पैरिजन

IPL 2018: जियो यूजर्स को दे रहा है फ्री 112GB डाटा, एयरटेल भी दौड़ में शामिल

व्हाट्सएप में हुए बड़े बदलाव, 16 साल तक के बच्चे नहीं बना पाएंगे अकाउंट

अमेजन इको स्पॉट भारत में 10499 रुपये के Introductory प्राइज पर लॉन्च, गूगल होम से टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.