नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi के पिछले सप्ताह लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल आज आयोजित की जा रही है। यह पहला मौका होगा जब कंपनी इसे लॉन्च प्राइस पर उपलब्ध कराएगी। इससे पहले Black Friday 2018 सेल में इस स्मार्टफोन के दोनो ही वेरिएंट्स पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा था। शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने ब्लैक फ्राइडे सेल में इस स्मार्टफोन के 6 लाख यूनिट्स को सेल पर उतारा था। आज फिर से इस स्मार्टफोन को Flipkart और Mi.com के ऑनलाइन स्टोर के अलावा Mi Home रिटेल स्टोर पर 12 बजे से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Oppo के सब ब्रांड Realme अपना एक और स्मार्टफोन Realme U1 आज भारत में लॉन्च कर रहा है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से एक्सक्लूसिविली खरीदा जा सकता है।

कीमत और ऑफर

इस सेल में HDFC बैंक कार्डधारकों को 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस फोन के बेस वेरिएंट 4GB+64GB को 13,999 रुपये में जबकि इसके 6GB+64GB वेरिएंट को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर रिलायंस जियो यूजर्स को 2,400 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। इन दोनों वेरिएंट्स के साथ रिलायंस जियो यूजर्स को 6TB डाटा और 2,400 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को कम से कम 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इसके साथ ही जियो डबल डाटा बेनिफिट ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को कम से कम 198 रुपये के 4 रिचार्ज कराने होंगे। इसके लिए इस डिवाइस में जियो का सिम जून 2019 से पहले एक्टिवेट करना होगा।

Redmi Note 6 Pro के मुख्य आकर्षण

4 कैमरे, जिसमें ड्यूल फ्रंट और ड्यूल सेल्फी

4,000 mAh की बैटरी

6.26 इंच का फुल एचडी नौच डिस्प्ले

Redmi Note 6 Pro के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Mi A2 में मिलेगा Android 9.0 Pie अपडेट

शाओमी के इस साल लॉन्च होने वाले मिड रेंज से स्मार्टफोन Mi A2 के लिए Android 9.0 Pie अपडेट रोल आउट कर दिया गया है। इस बात की जानकारी शाओमी इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए मिली है। कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में यह बताया गया है कि एंड्रॉइड वन प्रोग्राम वाले इस डिवाइस के लिए Android 9.0 Pie का अपडेट रोल आउट कर दिया गया है।

Realme U1

Oppo की सब ब्रांड Realme अपने U सीरीज का पहला स्मार्टफोन Realme U1 भारत में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लुसिविली अमेजन पर लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि रियलमी ने अपना पहला स्मार्टफोन Realme 1 भी भारत में लॉन्च किया है। इसके बाद कंपनी ने अपने तीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1 को ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला शाओमी के Redmi Note 6 Pro से होगा।

यह भी पढ़ें:

पब्लिक WiFi इस्तेमाल करने से पहले जान लें ये बातें, हैक हो सकता है आपका मोबाइल

Huawei Mate 20 Pro रिव्यू: क्यों इसे कहा जा रहा है 2018 का बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन?

Idea ने रिलायंस Jio को चुनौती देने के लिए उतारा नया प्लान, मिलेगा 164GB डाटा का लाभ

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस