नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi भी पॉप-सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक वीडियो को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट weibo पर टीज किया है। इस टीजर वीडियो को Avengers: Endgame के ट्रेलर के साथ टीज किया है। जिसमें कंपनी के अन्य लोकप्रिय स्मार्टफोन्स Redmi 7, Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro भी शामिल है। इस टीजर से यही पता लग रहा है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Redmi सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इस वीडियो को Redmi के आधिकारिक पेज से weibo पर टीज किया गया है।

हाल ही में Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक नए स्मार्टफोन को टीज किया है। आपको बता दें कि Xiaomi के दो स्मार्टफोन्स Xiaomi Y3 और Redmi 7 को हाल ही में लॉन्च किया गया है। Xiaomi के नए टीज हुए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि, ट्वीट में केवल Qualcomm Snapdragon 7-- करके टीज किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर हो सकता है। Xiaomi के इस पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन के फीचर्स क्या होंगे इसके बारे में फिलहाल कोई लीक सामने नहीं आई है।

 

इसके अलावा Realme भी अपना अगला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करेगा। Realme ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर अपना थीम सॉन्ग का वीडियो भी रिलीज किया है। इस थीम सॉन्ग वीडियो के 31वें सेकेंड में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला फोन फीचर किया गया है। इस वीडियो की बात करें तो इसके शुरुआत में ही नॉच लेस डिस्प्ले और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिखाया गया है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। वीडियो में फोन के रियर इमेज को नहीं दिखाया गया है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप