नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में Realme 3 Pro को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी अपने अगले बजट स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च कर सकता है। Realme को दो स्मार्टफोन RMX1851 और RMX1901 के नाम से सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर रजिस्टर्ड हुए हैं। इन दोनों ही मॉडल्स की रेंडर इमेज लीक हुई है। लीक्ड तस्वीरों में इन दोनों स्मार्टफोन्स के डायमेंशन, डिस्प्ले साइज और बैटरी कैपेसिटी की जानकारियां लीक हुई है। इन दोनों डिवाइस को किन नाम से लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। RMX1901 मॉडल में नॉच लेस डिस्प्ले और पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।

SOURCE: REALME/WEIBO

Realme ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर अपना थीम सॉन्ग का वीडियो भी रिलीज किया है। इस थीम सॉन्ग वीडियो के 31वें सेकेंड में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला फोन फीचर किया गया है। स्मार्टफोन का पॉप-अप सेल्फी कैमरा Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro की तरह ही बीच में फिट किया गया है। इस वीडियो की बात करें तो इसके शुरुआत में ही नॉच लेस डिस्प्ले और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिखाया गया है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो TENAA की लिस्टिंग के मुताबिक इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। वीडियो में फोन के रियर इमेज को नहीं दिखाया गया है।

 

TENAA पर लिस्ट हुए इमेज की बात करें तो RMX1901 में वर्टिकल ड्यूल कैमरा बैक में दिया गया है। इसके साथ ही एक LED फ्लैश भी दिया गया है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। उम्मीद है कि फोन में Vivo V15 Pro की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। फोन का डायमेंशन 161.2 x 76. x 9.4 एमएम दिया गया है। फोन में 3,680 एमएएच की बैटरी दी गई है। Realme के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 Pro को चीन में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसके बारे में भी कंपनी ने कोई कंफर्मेशन नहीं दी है।

SOURCE: TENAA
 

Realme 3 Pro के फीचर्स

Realme 3 Pro कलर OS 6.0 Android Pie पर काम करता है। फोन में 6.3 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है। ग्लास पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। Realme 3 Pro में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 SoC 2.2GHz के साथ एड्रेनो 616 GPU और 6GB तक की रैम दी गई है। Realme 3 Pro को Redmi Note 7 Pro के मुख्य प्रतिद्वंदी के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस फोन के दोनोंं वेरिएंट्स की कीमत Redmi Note 7 Pro के समान ही है।

पॉप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स Vivo V15 Pro, Oppo F11 Pro और Vivo V15 को अमेजन से खरीदने के लिए नीचे क्लिक करें।

Vivo V15 Pro

Oppo F11 Pro

 

Vivo V15

Posted By: Harshit Harsh