नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo जल्द ही मार्केट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo F9 और Oppo F9 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों फोन्स ही वाटरड्रॉप स्क्रीन के साथ पेश किए जाएंगे। इनमें नेक्स्ट जेन डिस्प्ले नॉच डिजाइन दिया गया होगा। इससे पहले Oppo F9 Pro का नया टीजर जारी कर दिया गया है। यह टीजर कंपनी की वेबसाइट और सोशल मीडिया पेज पर जारी किया गया है। इसके अलावा जल्द ही भारतीय मार्केट में शाओमी मी ए2 स्मार्टफोन भी लॉन्च होने वाला है।

Oppo F9 Pro का टीजर:

Oppo F9 Pro के नए टीजर में फोन का फ्रंट और बैक पैनल दिखाया गया है। फोन में Essential Phone जैसा नॉच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। साथ ही फोन के नीचे की तरफ बेजल और नेविगेशन बटन स्क्रीन पर होंगे। इस फोन को रेड कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। फोन में VOOC फ्लैश चार्जिंग दी जाएगी जो फोन में पांच मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉकटाइम उपलब्ध कराएगी। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी60 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इस फोन का भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Oppo F9 जल्द होगा लॉन्च:

कंपनी के मलेशिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया गया था कि Oppo F9 को दक्षिण एशियाई मार्केट में पेश किया जाएगा। हालांकि, इसकी लॉन्च तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। खबरों की मानें तो यह फोन भी वॉटर रेसिस्टेंट हो सकता है। मलेशियाई ब्लॉग SoyaCincau के मुताबिक, Oppo F9 हैंडसेट 90.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आएगा।

Xiaomi Mi A2:

रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी Mi A2 इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है। फोन में 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है। डिवाइस ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर रन करता है। फोन 4/6 जीबी रैम और 64/128 की स्टोरेज में उपलब्ध होगा। फोन में 12 और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा लगा है। जबकि इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3010 एमएएच की बैटरी लगी है।

यह भी पढ़ें:

Honor 9N की पहली फ्लैश दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होगी शुरू, मिल रहा 2200 रुपये का कैशबैक

जियो गीगाफाइबर इफेक्ट: यह कंपनी 999 रुपये में 150Mbps की स्पीड पर दे रही 1500GB डाटा

24 घंटे में बदला जा सकेगा मोबाइल ऑपरेटर, जानें इससे जुड़ा पूरा सच

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप