नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने इस साल के ‘अप्रैल फूल डे’ पर अपने यूजर्स को लिए Warp-चार्ज पावर्ड इलेक्ट्रिक कार को टीज किया है। OnePlus के आधिकारिक फोरम पर कंपनी के को-फाउंडर कार्ल ने एक ब्लॉग पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने OnePlus के फैन्स को लिखा, दोस्तों पांच साल पहले हमने OnePlus के पहले स्मार्टफोन OnePlus 1 को लॉन्च किया था। OnePlus 1 ने लॉन्च के साथ ही स्मार्टफोन बाजार में अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई और इंडस्ट्री को बदल दी। इसके बाद हमने कई और डिवाइस लॉन्च किए हैं। हर नया डिवाइस अपने पिछले डिवाइस से बेहतर होता गया और नया बेंचमार्क बनाता गया।

हमारा अटेंशन हर नए डिवाइस के साथ अफने इनोवेशन को बरकरार रखा है और हमारा नेवर सेटल वाला कमिटमेंट बरकरार है। हम हमेशा से नए और बेहतर तकनीक को अपने यूजर्स के लिए लाते हैं। आज में अपने नए तकनीक को दुनिया के सामने पेश करने जा रहा हूं। हमने Warp-चार्ज पावर्ड तकनीक का इस्तेमाल करने वाले हैं। आपको बता दें कि Warp-चार्ज पावर्ड तकनीक का इस्तेमाल टेस्ला के मॉडल-Y इलेक्ट्रिक कार के लिए किया जाता है।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

रिपोर्ट्स की मानें तो Warp-चार्ज पावर्ड तकनीक का इस्तेमाल OnePlus के अगले फ्लैगशिप डिवाइस में किया जा सकता है। यह तकनीक Samsung और Apple के डैश चार्जिंग तकनीक से कितना अलग होगा यह तो इस तकनीक के व्यवसायिक तौर पर आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, अपने ब्लॉग में कार्ल ने यह नहीं बताया कि इस तकनीक का इस्तेमाल किस डिवाइस में किया जाएगा। अपने ब्लॉग के आखिरी पैरा में लिखते हुए कार्ल ने कहा, हम आपको अनमैच्ड परफॉर्मेंस, डिजाइन और कंट्रोल को की अनुभूति कराने के लिए काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile के लिए जारी हुआ 0.12.0 बीटा अपडेट, जानें क्या है नया?

Xiaomi Mi A3 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 48MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Tab A (2019) S-Pen के साथ हुआ लॉन्च, Apple iPad Mini (2019) को मिलेगी चुनौती

Posted By: Harshit Harsh