Move to Jagran APP

OnePlus ने लिए Samsung के मजे, गैलेक्सी S23 के फीचर्स की उड़ाई खिल्ली, पूछा- कहां है चार्जर

सैमसंग के अनपैक्ड इवेंट के साथ ही OnePlus ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसका मजाक बनाते हुए कई ट्वीट शेयर किए हैं। आज हम आपको इन ट्वीट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइये इन ट्वीट्स के बारे में जानते हैं। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 03 Feb 2023 11:19 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 11:39 AM (IST)
OnePlus ने लिए Samsung के मजे, गैलेक्सी S23 के फीचर्स की उड़ाई खिल्ली, पूछा- कहां है चार्जर
OnePlus shared many on Samsung galaxy S23 series

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग ने अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में 2023 के अपने पहले लॉन्च इवेंट की मेजबानी की। बता दें कि गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 कोविड महामारी के बाद से कंपनी का पहला इन-पर्सन इवेंट है। कंपनी ने इस इवेंट में अपने गैलेक्सी S23 फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइनअप और गैलेक्सीबुक 3 लैपटॉप सीरीज का अनावरण किया। लेकिन आज की खास बात ये है कि इस लॉन्च इवेंट के दौरान सैमसंग के चीनी प्रतिद्वंद्वी वनप्लस ने कंपनी का मजा लेते के लिए कई ट्वीट शेयर किया। आइये इसके बारे में जानते है।

loksabha election banner

ट्वीट पर उठाया मजाक

वनप्लस यूएस हैंडल ने सैमसंग इवेंट के दौरान गैलेक्सी S23 सीरीज का मज़ाक उड़ाते हुए कई ट्वीट पोस्ट किए। ट्वीट थ्रेड का शीर्षक 'ऑवर हॉटेस्ट टेक अबाउट #SamsungUnpacked' है। कंपनी ने इस ट्वीट्स में गैलेक्सी S23 के कैमरे से लेकर उसकी कीमत तक सबका मजाक उठाया। बता दें कि इन ट्वीट पर कई प्रतिकिया आई है।

यह भी पढ़ें - iPhone 14 VS Galaxy S23: कीमत ज्यादा होने के बावजूद भी सैमसंग प्रीमियम फोन में नहीं है आईफोन के ये फीचर

गैलेक्सी S23 कैमरे का बनाया मजाक

जैसा कि हम जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज का मैन हाइलाइट इसका कैमरा है। कंपनी ने गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के साथ 200MP क्लब में एंट्री की है। सैमसंग ने इवेंट में S23 सीरीज के कैमरे के बारे में विस्तार से बात की है, वहीं वनप्लस ने अपने पहले ट्वीट में कैमरे का मज़ाक उड़ाया। वनप्लस ने ट्वीट किया, कि एक अच्छा निर्देशक किसी भी कैमरे को अच्छा दिखा सकता है।

इस ट्वीट में सैमसंग द्वारा प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्कॉट रिडले को मंच पर लाने का जिक्र किया गया है। इस ट्वीट थ्रेड में कैमरे का मजाक उड़ाने वाले और भी ट्वीट हैं। वनप्लस ने ट्वीट किया कि यह कैमरा लोगों के लिए ट्राइपोफोबिया ट्रिगर करने वाला है। इसे मत देखिए। एक और ट्वीट में पोस्ट हुआ, ‘तो क्या यह कैमरा टेक्स्ट करता है या फ़ोन कॉल लेता है? #SamsungUnpacked’।

वनप्लस ने पूंछा कहां है चार्जर

OnePlus ने गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सहित गैलेक्सी S23 सीरीज़ के फोन चार्जर का भी मजाक बनाया। बता दें कि ये फोन चार्जर के साथ नहीं आते हैं। इस पर वनप्लस ने ट्वीट किया कि मैं बॉक्स में चार्जर खोजने के लिए 200mp कैमरे का उपयोग कर रहा हूं। #SamsungUnpacked। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि वनप्लस अभी भी अपने सभी फोन के साथ सभी प्राइस बैंड में चार्जर देता है।

S23 सीरीज की कीमत पर भी कसा तंज

वनप्लस ने गैलेक्सी S23 सीरीज की कीमत का भी मजाक उड़ाया। कंपनी ने ट्वीट किया कि वे इसे गैलेक्सी क्यों कहते हैं? खगोलीय मूल्य निर्धारण (Astronomical Price)। एक अन्य ट्वीट में कंपनी ने पोस्ट किया कि क्या हम बिना ब्लॉकबस्टर बजट के कुछ देखने जा रहे हैं? #SamsungUnpacked।

 कई ट्वीट्स कुछ नई तकनीक के बारे में भी हैं जिनके बारे में सैमसंग ने इवेंट में बात की थी, जिसमें रे ट्रेसिंग भी शामिल भी है। "रे ट्रेसिंग? हां मैंने उसके बारे में सुना है। 👀 #SamsungUnpacked।'

वनप्लस ने इवेंट के बाद कंपनी के दूसरे आखिरी ट्वीट ने कहा कि वनप्लस+ @Oneplus_USA पूरी निष्पक्षता से मानता है कि सैमसंग शानदार डिशवॉशर, वैक्युम, टीवी, माइक्रोवेव, वाशर और एयर प्यूरीफायर बनाता है। #SamsungUnpacked।

यह भी पढ़ें - Aadhaar-Pan Link: केवल एक मैसेज से अपने आधार से लिंक करें पैन कार्ड, बस फॉलो करें ये स्टेप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.