Move to Jagran APP

OnePlus रखेगा TV और Auto इंडस्ट्री में कदम, फोल्डेबल स्मार्टफोन का कोई प्लान नहीं

Oneplus फोल्डेबल स्मार्टफोन की जगह TV को लेकर आने की प्लानिंग कर रही है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स यह दर्शाती हैं की Oneplus आने वाले महीनों में 3 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 11:01 AM (IST)
OnePlus रखेगा TV और Auto इंडस्ट्री में कदम, फोल्डेबल स्मार्टफोन का कोई प्लान नहीं
OnePlus रखेगा TV और Auto इंडस्ट्री में कदम, फोल्डेबल स्मार्टफोन का कोई प्लान नहीं

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oneplus सीईओ Pete Lau अपने फ्यूचर प्लान्स को लेकर कुछ जानकारी दी है। Lau के अनुसार, Oneplus फिलहाल किसी फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम नहीं कर रहा है। इतना ही नहीं, Oneplus भविष्य में भी जल्दी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बारे में अभी नहीं सोच रही है। Oneplus, फोल्डेबल स्मार्टफोन की जगह TV को लेकर आने की प्लानिंग कर रही है। TV के साथ, कंपनी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में प्रवेश करने का सोच रही है। इसी के साथ, हाल ही में आई रिपोर्ट्स यह दर्शाती हैं की कंपनी आने वाले महीनों में 3 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

Lau ने यह सारी जानकारी यूरोपियन इंस्टिट्यूट ऑफ डिजाइन इंस्टिट्यूट में छात्रों से बात करते हुए दी। उन्होंने कहा- फोल्डेबल स्मार्टफोन्स अभी प्राइम टाइम के लिए तैयार नहीं है। इसका मतलब यह है की कंपनी फिलहाल इन डिवाइसेज का टेक्नोलॉजी ड्रिवेन होने का इंतजार करेगी। इसके साथ उन्होंने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के साथ जुडी कॉस्टिंग के बारे में बताया। उनके अनुसार, ये फ़ोन्स फिलहाल ऐसा कुछ नया ऑफर नहीं कर रहे जो अभी तक मार्किट में ना हो।

OnePlus TV के बारे में बात करते हुए Lau ने बताया- Oneplus के आने वाले TV में स्मार्ट डिस्प्ले दिया गया होगा। उन्होंने कहा की उनके अनुसार रिमोट कंट्रोल अब ऑउटडेटेड हो चुके हैं। TV में मौजूद AI यूजर की आदत को आसानी से ट्रैक कर सकती है और उसके हिसाब से उन्हें कंटेंट का सुझाव दे सकती है। उन्होंने यह भी बताया की Oneplus ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में भी जाना चाहता है।

Oneplus का Tv तो अभी नहीं आ रहा, लेकिन अगर आप कंपनी के आने स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले उसके ओल्ड मॉडल को कम कीमत में खरीदने का लाभ उठाना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां और खरीदें

हालांकि, Lau ने कहा की पूरी कार बना थोड़ा काम्प्लेक्स होगा इसलिए कंपनी वर्चुअल असिस्टेंट को बेहतर करने पर काम करना चाहेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, Lau ने ऐसी हिंट दी थी की आटोमोटिव्स के लिए वर्चुअल असिस्टेंट 5G से लैस होगा। इसके साथ ही Oneplus 5G से सम्बंधित अन्य सेवाएं भी लेकर आएगी।

यह भी पढ़ें:

Huawei P30 Pro आज से सेल के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर्स

Samsung Galaxy M40 के फीचर्स हुए लीक, Realme 3 Pro को देगा चुनौती?

OnePlus 7 सीरीज का इंतजार हुआ खत्म, 14 मई को होगा ग्लोबल लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.