Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M40 के फीचर्स हुए लीक, Realme 3 Pro को देगा चुनौती?

Samsung Galaxy M10, M20 और M30 को हाल ही में लॉन्च किए गए हैं। ये तीनों ही स्मार्टफोन बजट रेंज के यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Galaxy M40 भी आने वाले समय में लॉन्च किया जाएगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 04:20 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 09:13 AM (IST)
Samsung Galaxy M40 के फीचर्स हुए लीक, Realme 3 Pro को देगा चुनौती?
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने इस साल अपने Samsung Galaxy M सीरीज को इंट्रोड्यूस किया है। इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy M10, M20 और M30 को हाल ही में लॉन्च किए गए हैं। ये तीनों ही स्मार्टफोन बजट रेंज के यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Galaxy M40 भी आने वाले समय में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के कुछ जानकारियां लीक हुई है।
 
दरअसल, टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने Galaxy M40 के सर्टिफिकेशन के बारे में जानकारियां लीक की है। ईशान के मुताबिक, Galaxy M40 के फीचर्स Galaxy M30 से काफी अलग हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक बात नहीं बताई है। ईशान ने इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर को भी रिवील किया है। इसे SM-M405F/DS के नाम से सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन में Redmi Note 7 Pro और Realme 3 Pro की तरह ही बेहतर कैमरा फीचर दिया जा सकता है।
 
Samsung Galaxy M40 को वाई-फाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं है। हाल ही में Samsung Galaxy M30 को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का वीडियो रिव्यू देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो को देखें।
 

Samsung Galaxy M30 इस साल लॉन्च हुए सबसे कम कीमत वाला ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें
 
Realme 3 Pro को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके कुछ फीचर्स लीक हो चुके हैं, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन VOOC 3.0 सुपरफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक Realme 3 की तरह ही होगा।

यह भी पढ़ें:

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.