नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus उन मैन्युफैक्चर्रस में से एक है जो वर्ष 2019 में 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की जानकारी कंपनी ने क्वालकॉम के उस इवेंट पर दी थी जहां स्नैपड्रैगन 855 और X50 5G मॉडम को लॉन्च किया गया था। हालांकि, बाद में OnePlus ने कहा था कि वो कस्टम 5G मॉडम का इस्तेमाल करेगा जिससे फोन की कीमत में कमी आएगी। साथ ही यह भी कहा था कि वो इस फोन को फरवरी 2019 में पेश करेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि OnePlus का 5G हैंडसेट MWC 2019 में पेश किया जाएगा।  

OnePlus ने भेजा इनवाइट:

OnePlus ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है। हालांकि, इस इनवाइट में यह नहीं बताया गया है कि यहां कौन-सा फोन लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इसमें हिंट दिया गया है कि इस दौरान 5G से संबंधित कुछ पेश करेगा। इस इनवाइट में Reimagine the future with OnePlus लिखा गया है। इसमें दिए गए ग्राफिकल एलीमेंट के जरिए संकेत दिए गए हैं इस दौरान 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है।

लीक हुई थी OnePlus 7 की तस्वीर:

OnePlus 7 की तस्वीर OnePlus 6T के साथ लीक की गई है। लीक करने वाली वेबसाइट Slashleaks पर जारी इस तस्वीर के मुताबिक OnePlus 7 का फ्रंट पैनल बेजल लेस होगा। इसके ईयरपीस को ऊपर की तरफ लगाया गया है। जबकि, डिस्प्ले में बेजल नहीं होने के कारण यूजर्स को फुल व्यू वीडियो एक्सपीरियंस मिल सकता है। OnePlus 7 की पहले जो तस्वीर लीक हुई थी उसमें इस स्मार्टफोन के बैक पैनल को दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें:

Whatsapp कर रहा भारत छोड़ने की प्लानिंग? जानें क्या है पूरा माजरा

कुछ ऐसे दिखेंगे Samsung Galaxy S10 सीरीज के नए स्मार्टफोन्स, देखें तस्वीरें

WhatsApp ने बैन किए 20 लाख से ज्यादा अकाउंट, फेक न्यूज शेयरिंग को किया टारगेट

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप