नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung अपना 2019 फ्लैगशिप लाइनअप लॉन्च करने की तैयारी में है। Samung के इन स्मार्टफोन्स का इंतजार यूजर्स बेसब्री से कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, फोन को 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस दिन Galaxy S10, S10+ और S10e को लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि ये फोन्स पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएंगे। इसके साथ ही इनमें ट्रिपल कैमरा दिए जान की उम्मीद है। अब इन फोन्स की कुछ और इमेजेज लीक हुई हैं।

Galaxy S10 सीरीज की इमेजेज हुई लीक:

SaudiAndroid नाम के एक ट्विटर अकाउंट से Galaxy S10 सीरीज की कुछ इमेजेज लीक हुई थीं। इसमें 4 इमेज दी गई थीं। इसमें फोन के बैक और फ्रंट पैनल को दिखाया गया है। दोनों ही फोन्स बड़ी कर्व्ड स्क्रीन्स के साथ आएंगी। साथ ही Galaxy S10 में सिंगल सेल्फी कैमरा पंच होल के तहत दिया जाएगा। वहीं, S10+ में पिल-शेप्ड होल में ड्यूल सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। दोनों ही फोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इन दोनों फोन्स के रियर पैनल को ग्लास से बनाया गया है। साथ ही एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद होगा।

फोटो साभार: SaudiAndroid 

Roland Quandt ने भी शेयर की तस्वीरें:

Roland Quandt ने भी Galaxy S10 लाइनअप की कुछ इमेज शेयर की हैं। ये इमेजेज काफी क्लियर नजर आ रही हैं। इस रेंडर से पता चलता है कि Galaxy S10 और S10+ ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर वेरिएंट में आएगा। वहीं, S10+ को क्रीमिक ब्लैक कलर में भी उपलब्ध कराया जाएगा। इनका टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम और 1 टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

फोटो साभार: Roland Quandt

Quandt ने एक और फोटो शेयर की है। यह इमेज Galaxy S10e की है। इसे Galaxy S10 लाइनअप का iPhone XR कहा जा रहा है। Galaxy S10e में लगभग पूरा डिजाइन और हार्डवेयर दूसरे फोन्स जैसा ही है। इसके अलावा फोन में फ्लैट Infinity-O AMOLED डिस्प्ले भी दी जाने की उम्मीद है। इस फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद रहेगा। इसके अलावा इसमें 5.8 इंच का डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए 3100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। जबकि S10 और S10+ में क्रमश: 3400 एमएएच और 4100 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है।

फोटो साभार: Roland Quandt

आखिर में Galaxy Buds की एक आधिकारिक मार्केटिंग इमेज सामने आई है। यह ईयरबड्स केस में रखे हुए हैं। इन्हें Galaxy S10 के साथ दिखाया गया है। खबरों के मुताबिक, इनकी कीमत 149 यूरो यानी करीब 12,000 रुपये हो सकती है।

फोटो साभार: Roland Quandt

यह भी पढ़ें:

Whatsapp कर रहा भारत छोड़ने की प्लानिंग? जानें क्या है पूरा माजरा

कुछ ऐसे दिखेंगे Samsung Galaxy S10 सीरीज के नए स्मार्टफोन्स, देखें तस्वीरें

WhatsApp ने बैन किए 20 लाख से ज्यादा अकाउंट, फेक न्यूज शेयरिंग को किया टारगेट

Posted By: Shilpa Srivastava