नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन 14 मई को ग्लोबली लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले OnePlus ने बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन के साथ एक प्लेबैक वीडियो शूट किया है जिसे वीडियो प्लेटफॉर्म Youtube पर रिलीज किया गया है। इस प्लेबैक वीडियो में OnePlus के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 को स्पॉट किया गया है। इस वीडियो में OnePlus 7 के फ्रंट और बैक पैनल को दिखाया गया है। 14 मई को OnePlus 7 के साथ ही OnePlus 7 Pro भी लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को हाल ही में डिस्प्लेमेंट बेंचमार्क के जरिए A+ रेटिंग मिली है। इसके अलावा डिस्प्ले पैनल को VDE टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन इंस्टीट्यूट से सेफ्टी फॉर आईज सर्टिफिकेशन भी मिला है।

Source: Youtube/Oneplus

OnePlus के प्लेबैक वीडियो की बात करें तो इस नए लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप फोन के फ्रंट पैनल में आपको कोई नॉच नहीं मिलता है। यानी कि यह स्मार्टफोन Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro की तरह ही फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। OnePlus 7 की लीक्ड रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 90Hz का QHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। लीक्ड रिपोर्ट की मानें तो OnePlus 7 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें दो रियर कैमरे दिए जा सकते हैं जिसमें एक वाइट एंगल और एक टेलीफोटो लेंस हो सकता है। जबकि, प्लैबैक वीडियो में आपको इस फोन के बैक पैनल में ड्यूल रियर कैमरा और एलईडी लाइट मिलता है। वहीं, सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus 7 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी प्रोसेसर दिया जाएगा। इस बात की घोषणा OnePlus के सीईओ पेटे लाउ ने पिछले साल दिसंबर में ही की थी। इस तरह से यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है। फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ 3,700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारिक Oxygen OS पर काम करेगा। फोन में वायरलैस या डैश चार्जिंग फीचर नहीं दिया जाएगा। हालांकि, फोन में क्या फीचर्स होंगे यह फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेगा।

OnePlus के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। इसके अलावा Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro Avenger Edition को भी अमेजन से खरीद सकते हैं। इन दोनों पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदने के लिए नीचे क्लिक करें।

Vivo V15 Pro

Oppo F11 Pro Avenger Edition

Vivo V15

Oppo F11 Pro

OnePlus 6T

यह भी पढ़ें:
Realme के अगले स्मार्टफोन में होगा Vivo V15 Pro की तरह पॉप-अप सेल्फी कैमरा, तस्वीरें आई सामने

Oppo A1k दमदार बैटरी के साथ Redmi 7 से कम कीमत में लॉन्च, जानें खास फीचर्स

Xiaomi ने भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया टीज, जानें संभावित फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप