Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले पढ़ें Oneplus 7 Pro की अब तक की Leaked स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

Oneplus को लीडिंग प्रीमियम स्मार्टफोन का नाम तो मिल ही चुका है। अब कंपनी टॉप पर बने रहने के लिए Oneplus 7 सीरीज को लेकर आ सकती

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 06:06 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 06:22 PM (IST)
लॉन्च से पहले पढ़ें Oneplus 7 Pro की अब तक की Leaked स्पेसिफिकेशन्स के बारे में
लॉन्च से पहले पढ़ें Oneplus 7 Pro की अब तक की Leaked स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। मोबाइल बाजार में जल्द ही Oneplus 7 समेत तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाने की खबर है। इस फोन के लिए पिछले कई हफ्तों से लीक्स सामने आ रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में Oneplus के दो वेरिएंट तो कई में 3 वेरिएंट लॉन्च होने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि Oneplus ने पिछले साल OnePlus 6T McLaren Edition के साथ Rs 50,000 के प्राइज सेगमेंट में तो दस्तक दे दी थी। वहीं, अब इसी कैटेगरी में  Oneplus 7 Pro इसका सक्सेसर बन सकता है।

loksabha election banner

Oneplus को लीडिंग प्रीमियम स्मार्टफोन का नाम तो मिल ही चुका है। अब कंपनी टॉप पर बने रहने के लिए Oneplus 7 सीरीज को लेकर आ सकती है। पिछले साल दिसंबर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन के सम्मिट के दौरान Oneplus ने घोषणा की थी की वो 5G स्मार्टफोन लेकर आएगी। इस घोषणा के कुछ समय बाद ही, एक लीक में दो Oneplus डिवाइसेज को एक साथ देखा गया था। अगर आप Oneplus के लेटेस्ट मॉडल्स का इंतजार कर रहे हैं तो Oneplus 7 Pro से जुडी अब तक की सभी लीक्स को हम आपके लिए एक जगह लेकर आए हैं। जानते हैं अब तक मिली Oneplus 7 Pro की जानकारी के बारे में:

OnePlus 7 Pro: अब तक लीक हुई जानकारी

-- OnePlus 7 Pro को Oneplus 7 सीरीज के प्रीमियम मॉडल में पेश किया जा सकता है। इसलिए, Pro की कीमत कुछ Rs 60,000 के आस-पास हो सकती है। इस तरह फोन सीधा Samsung Galaxy S10 और Apple iPhone XR को टक्कर देगा।

OnePlus और OnePlus 6T को प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर भारत समेत दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। OnePlus 6 को पिछले साल भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लिस्ट में शामिल किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

-- प्रीमियम कीमत को सही साबित करने के लिए कंपनी फोन में एडिशनल फीचर्स और इंटरनल अपग्रेड्स देगी। अब तक इस एडिशन में ट्रिपल रियर कैमरा और पॉप-आप सेल्फी कैमरा जुड़ा है।

-- Oneplus 7 Pro फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस फोन में Notch नहीं होगी। इसके लिए Oneplus, Vivo Nex की तरह पॉप-आप सेल्फी कैमरा लेकर आ सकता है।

-- डिस्प्ले ही Notchless नहीं होगा, बल्कि इसमें कर्व्ड एज होने की उम्मीद है जिससे फोन को प्रीमियम लुक मिलेगा।

-- Oneplus के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। लीक हुई फोटो के अनुसार, इसमें 48MP+ 16MP + 8MP सेटअप दिया जा सकता है। इसका सेकंड सेंसर वाइड-एंगल फोटोज के लिए हो सकता है। हो सकता है Oneplus Sony IMX586 इमेज सेंसर का इस्तेमाल करें।

यह भी पढ़ें:

फास्ट चार्जिंग और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Samsung Galaxy A70 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

TikTok Ban in India: क्या आप भी बनाते हैं TikTok, जानें Google ने क्यों किया इसे Block

Poco F2 के बाद ASUS Zenfone 6Z स्नैपड्रैगन 855 को साथ होगा लॉन्च! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.