नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung ने अपनी A सीरीज में लेटेस्ट एडिशन Galaxy A70 को लॉन्च कर दिया है। फोन को कुछ हफ्ते पहले ही ऑफिशियल कर दिया गया था और फोन को बैंगकॉक में Galaxy के इवेंट में लॉन्च कर दिया गया है। फोन में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट और 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Samsung ने J सीरीज को बंद करने की घोषणा कर दी है और उसके साथ ही अब तक अपनी नई A सीरीज में Galaxy A50, Galaxy A30, Galaxy A20 और Galaxy A10 भारत में लॉन्च कर दिए हैं। इन फोन्स की कीमत Rs 5,000 से Rs 20,000 के मध्य की है। Galaxy A70 के साथ Samsung ने Rs 30,000 की श्रेणी में अपना फोन पेश कर दिया है। कपनी ने यह भी कन्फर्म किया की Galaxy A80 भारत में मई में लॉन्च किया जाएगा।

Galaxy A70 भारत में कीमत और रिलीज डेट: भारत में Galaxy A70 की Rs 28,990 कीमत रखी गई है। फोन प्री-आर्डर के लिए 20 से 30 अप्रैल के लिए उपलब्ध होगा। जो उपभोक्ता Galaxy A70 का प्री-आर्डर करेंगे, उन्हें Rs 3,799 के Samsung U Flex ब्लूटूथ हेडफोन्स Rs 999 में मिलेंगे। Samsung की लेटेस्ट Galaxy A डिवाइज सेल के लिए 1 मई से उपलब्ध होगी। फोन वाइट, ब्लू और ब्लैक प्रिज्म कलर्स में उपलब्ध होगा। Galaxy A70 रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस में उपलब्ध होगा। फोन ऑनलाइन Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Samsung की A सीरिज में बजट फोन्स से लेकर मिड-रेंज स्मार्टफोन्स पेश किये गए हैं, अगर आप इस सीरिज के किसी फोन को लेने की योजना में है, तो खरीदें यहां से...

Galaxy A70 स्पेसिफिकेशन्स: फोन में 6.7 इंच इंफिनिटी-U सुपर AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में हेडफोन्स के लिए Dolby Atmos सराउंड साउंड सपोर्ट दिया गया है। फोन ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। Galaxy A70 में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा डिपार्टमेंट में Galaxy A70 में 32MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और 5MP डेप्थ कैमरा दिया गया है। कैमरा सुपर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग और सीन ऑप्टिमाइजर को सपोर्ट करता है। Galaxy A70 में 32MP सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। Galaxy A70 में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और यह Samsung का भारत में पहला स्मार्टफोन है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A2 Core vs Xiaomi Redmi Go: कीमत और फीचर्स के मामले में कौन बेहतर

TikTok Ban in India: क्या आप भी बनाते हैं TikTok, जानें Google ने क्यों किया इसे Block

Realme 3 Pro से OnePlus 7 तक ये स्मार्टफोन्स जल्द देंगे मार्केट में दस्तक

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस