Move to Jagran APP

अब लॉन्च के बाद Reliance Digital स्टोर पर भी मिलेगा OnePlus 6T स्मार्टफोन

अपने ग्राहकों को OnePlus 6T ऑफलाइन मुहैया कराने के लिए अब OnePlus ने Reliance Digital और Croma के साथ पार्टनरशिप की है।

By Sakshi Pandya Edited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 07:22 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 01:30 PM (IST)
अब लॉन्च के बाद Reliance Digital स्टोर पर भी मिलेगा OnePlus 6T स्मार्टफोन
अब लॉन्च के बाद Reliance Digital स्टोर पर भी मिलेगा OnePlus 6T स्मार्टफोन

 नई दिल्ली (पार्टनर कंटेंट)। प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को भारतीय बाजार में उतारने जा रहा है। OnePlus 6T का लॉन्च 30 अक्टूबर को दिल्ली के KDJW (इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स) स्टेडियम में होगा, जिसपर दुनियाभर के OnePlus प्रशंसकों की निगाहें होंगी। लॉन्च के बाद OnePlus 6T ऑनलाइन Amazon.in से खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही OnePlus अपने ग्राहकों को Amazon पर OnePlus 6T की प्री-बुकिंग का विकल्प भी दे रहा हैं। लेकिन जो ग्राहक ऑनलाइन इस स्मार्टफोन को खरीद नहीं सकते अब उनके लिए OnePlus एक बेहतरीन मौका लाया है। अपने ग्राहकों को OnePlus 6T ऑफलाइन मुहैया कराने के लिए अब OnePlus ने Reliance Digital और Croma के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत OnePlus 6T लॉन्च के बाद अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को Reliance Digital और Croma स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे।

loksabha election banner

Reliance Digital देश का नं. 1 और सबसे तेजी से बढ़ रहा उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स चेन है। इस साझेदारी के साथ OnePlus और रिलायंस डिजिटल उपभोक्ताओं को यह मौका दे रहे हैं कि वो लाइव OnePlus स्मार्टफोन्स का अनुभव करें और खरीदें। इसके साथ ही ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए OnePlus अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंचा पाएगा। खासतौर पर जहां अब तक ऑनलाइन स्टोर्स प्रचलन में नहीं हैं। इस साझेदारी के जरिए OnePlus अपने स्मार्टफोन को युवाओं के बीच पहुंचाने में कामयाब रहेगा। ऐसे युवा जिन्होंने अब तक सिर्फ OnePlus का नाम सुना था और अब वो युवा ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए इस फोन के फीचर्स को समझ पाएंगे और इस ब्रांड से जुड़ पाएंगे। Croma और Reliance Digital के साथ पार्टनरशिप के जरिए OnePlus ब्रांड को दिल्ली, मुंबई, बंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में मौजूद ग्राहकों तक पहुंचने का मौका मिलेगा।

इस पार्टनरशिप पर बोलते हुए OnePlus इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा ‘’भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट निरंतर बढ़ रहा है और ऑफलाइन और ऑनलाइन योजना के जरिए OnePlus इस संभावना को भुनाना चाहता है।''

वहीं इस पार्टनरशिप पर Reliance Digital के CEO Brian Bade ने कहा कि ''रिलायंस डिजिटल OnePlus के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा करके खुशी महसूस कर रहा है। OnePlus 6T को अपने पोर्टफोलियो में जोड़कर हम अपने ग्राहकों की तकनीकी जरूरतों को समझते हुए उन्हें वर्ल्ड क्लास रिटेल अनुभव दे पाएंगे।''

इस साझेदारी के तहत, OnePlus और Reliance Digital एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस जोन के जरिए ग्राहकों को खासतौर पर लाइव फोन डेमो देंगे। इसके साथ ही ग्राहक स्टोर के प्रशिक्षित स्टाफ से OnePlus स्मार्टफोन्स की खूबियों के बारे में जानकारी ले पाएंगे।

Reliance Digital के साथ साझेदारी के जरिए OnePlus स्मार्टफोन्स अब देशभर में उनके स्टोर्स में उपलब्ध होंगे, जिसकी शुरुआत 20 स्टोर्स से की जाएगी। इन 20 स्टोर्स में Experience Store सेट-अप किए जाएंगे, जहां ग्राहक मोबाइल फोन को अनुभव करके उसके बारे में ज्यादा जानकारी और अपने सुझाव दे सकते हैं। इस तरह के ऑफलाइन स्टोर्स OnePlus 6T खरीदने की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए काफी मददगार साबित होंगे। यहां ग्राहक सीधे तौर पर स्मार्टफोन ब्रांड से जुड़ पाएंगे और बेहतरीन तकनीक वाले स्मार्टफोन का अनुभव लेकर उन्हें खरीद पाएंगे। OnePlus ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए लखनऊ, मैंगलोर, विशाखापटनम, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, मोहाली और कोयंबटूर जैसे शहरों में भी उपलब्ध होंगे।

इसके साथ ही देशभर के Croma स्टोर्स पर भी OnePlus 6T स्मार्टफोन और इसकी एक्सेसरीज खरीदी जा सकेंगी। देशभर में Croma के 110 स्टोर्स हैं, जहां OnePlus अपने स्मार्टफोन्स के जरिए युवाओं तक पहुंचेगा। इस तरह OnePlus अपने ऑफलाइन ग्राहकों के बीच भी अपना विश्वास बना पाएगा।

OnePlus ने 2017 में बैंगलोर में एक Experience Store सेट-अप किया था, जिसकी प्रतिक्रिया को देखते हुए ही अब OnePlus देशभर के सभी शहरों में बैठे अपने ऑफलाइन ग्राहकों तक पहुंचने का मन बना चुका है। लॉन्च के बाद OnePlus 6T और OnePlus एक्सेसरीज 20 Reliance Digital स्टोर्स पर लाइव की जाएंगी। उपभोक्ता Reliance Digital पर OnePlus 6T के सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकेंगे और इसके साथ ही Reliance Digital ऑफर्स का लाभ भी उन्हें मिलेगा। इस तरह ऑफलाइन स्टोर्स पर उपभोक्ताओं को बेहतर डील्स मिलने की पूरी संभावना है।

ये आर्टिकल OnePlus के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता

लेखक - चन्द्रमोहन जिंदल

यह भी पढ़ें:

शाओमी दिवाली सेल: स्मार्टफोन्स के साथ टीवी और अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Lenovo S5 Pro बजट रेंज में चार कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo V9 मात्र 3165 रुपये में ले आएं घर, इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.