मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दशहरा के बाद अब दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है। ई-कॉमर्स कंपनियों फ्लिपकार्ट और अमेजन की तरह ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भी भारतीय यूजर्स के लिए अपने स्मार्टफोन्ल से लेकर स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। शाओमी का यह दिवाली सेल कल से यानी कि 23 अक्टूबर से शुरू हो रही है। 23 अक्टूबर से लेकर 25 अक्टूबर तक चलने वाले Diwali with Mi सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, हेडफोन्स, पावरबैंक्स एवं शाओमी के अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल का लाभ आप शाओमी के आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते हैं। आइए, जानते हैं इन प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi A2 पर मिलने वाले ऑफर्स

शाओमी के इन मिड रेंज पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Redmi Note 5 Pro के 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट को आप 12,999 रुपये जबकि 6 जीबी रैम और 64 जीबी वाले वेरिएंट को आप 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, Redmi Y2 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वेरिएंट को आप 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Mi A2 की कीमत में भी 2,000 रुपये की कटौती की गई है। इस फोन को आप शाओमी दिवाली सेल में 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। शाओमी के स्मार्ट टीवी को भी आप 21,999 रुपये की आकर्षक कीमत में खरीद सकते हैं।

ये हैं खास ऑफर्स

  • शाओमी दिवाली सेल में कुछ खास ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिसके लिए यूजर्स को शाओमी के वेबसाइट पर Cracker Ninja गेम में पार्टिसिपेट करना (भाग लेना) होगा। इस गेम में यूजर्स को स्क्रीन पर दिखने वाले पटाखों को जलाना होगा। सबसे ज्यादा पटाखे जलाने पर यूजर्स Poco F1, Redmi Y2 और मी पावर बैंक जीत सकते हैं। इसके अलावा कूपन्स भी जीतने का मौका मिलेगा।
  • इस गेम को खेलने वाले यूजर्स अपने फ्रैंड्स को भी इनवाइट कर सकते हैं। आपके फ्रैंड्स आपको ज्यादा से ज्यादा कूपन्स जीतने में मदद कर सकते हैं।
  • इस गेम के साथ ही यूजर्स More Likes, More Discounts नाम की एक्टिविटी में भी भाग ले सकते हैं। इस एक्टिविटी में यूजर्स जिस प्रोडक्ट को लाइक करेंगे उसकी कीमत कम हो जाएगी। सबसे ज्यादा लाइक्स वाले प्रोडक्ट को सबसे सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है। ये दोनों ही गेम्स और एक्टिविटी को यूजर्स 20 अक्टूबर से एक्सेस कर सकते हैं। Cracker Ninja गेम 25 अक्टूबर तक चलेगा, जबकि More Likes, More Discounts एक्टिविटी आज यानी 22 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगा। इसे आप आज रात के 12 बजे तक परफार्म कर सकते हैं।
  • शाओमी अपने अन्य पार्टनर प्लेटफार्म के साथ भी इस दिवाली सेल में ऑफर दे रहा है। यदि आप पेटीएम मॉल से 7,500 रुपये या उससे अधिक की शॉपिंग करते हैं और उसका पेमेंट एसबीआई क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको एसबीआई की तरफ से 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।
  • Redmi Note 5 Pro और Poco F1 खरीदने वाले यूजर्स को Paytm से पेमेंट करने पर 500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।
  • 2,000 रुपये या उससे अधिक का पेमेंट Mobikwik के जरिए करने पर 20 फीसद तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा।
  • अमेजन पे के जरिए शाओमी स्मार्ट टीवी 4A (32 इंच और 43 इंच) के टीवी की खरीद पर 500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
  • इसके अलावा IXIGO 3,500 रुपये का कूपन मिलेगा, जिसका इस्तेमाल आप केवल स्मार्टफोन्स की खरीद पर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

आपका स्मार्टफोन बन सकता है आपकी जान का खतरा, इस कोड से करें चेक

10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदें ये 4 लैपटॉप, जानें फीचर्स

इन 8 तरीकों से 40 फीसद तक बढ़ जाएगी आपके स्मार्टफोन की बैटरी

 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप