नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों भारतीय स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया गया Nubia Red Magic 3S आज से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यह गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन भारत केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है जिसे आप ओपन सेल में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं। दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 35,999 है। यह मेचा सिल्वर और साइबर शेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

भारत में Nubia Red Magic 3S को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत पर नजर डालें तो 8GB रैम + 128GB मॉडल की कीमत Rs 35,999 है, जबकि 12GB रैम + 256GB मॉडल को Rs 47,999 में खरीद सकते हैं। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आप Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% का एक्स्ट्रा ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। 

Nubia Red Magic 3S के फीचर्स

Nubia Red Magic 3S में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.65 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्कीन रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। वहीं इसमें रिफ्रेश रेट 90Hz और 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। यह फोन Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें dual cooling system दिया गया है। इस फोन पर यूजर्स गेमिंग का शानदार अनुभव ले सकते हैं। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें Sony IMX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए Red Magic 3S में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 27W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप