Move to Jagran APP

Motorola One Power पर हुई ₹2,000 की कटौती, अब इतने में मिलेगा स्मार्टफोन

Motorola One Power को कम कीमत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 09:20 AM (IST)
Motorola One Power पर हुई ₹2,000 की कटौती, अब इतने में मिलेगा स्मार्टफोन
Motorola One Power पर हुई ₹2,000 की कटौती, अब इतने में मिलेगा स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Power को पिछले वर्ष सितंबर में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 15,999 रुपये थी। इसके बाद मार्केट में कॉम्पेटिशन को देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की थी जिसके बाद इस फोन को 14,999 रुपये में खरीदा जा रहा है। अब इसकी कीमत को एक बार फिर कम किया गया है। हालांकि, यह कटौती आधिकारिक है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इस फोन को कम कीमत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Motorola One Power की नई कीमत: इस फोन की कीमत को 2,000 रुपये कम किया गया है। यानी इस फोन को अब 14,999 रुपये के बजाय 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इसके अलावा कुछ ऑफर्स भी लिस्टेड हैं। फोन को 12,100 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाता है तो उसे यह फोन मात्र 899 रुपये में मिल सकता है। वहीं, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के तहत ही खरीदा जा सकता है।

Motorola के अन्य स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Motorola One Power के फीचर्स: यह स्मार्टफोन P2i वॉटर-रेपलेंट नेनोकोटिंग के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी मैक्स विजन पैनल दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। साथ ही 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Oppo F11 Pro Avengers Edition को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro के Almond कलर वेरिएंट की सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

स्पैम कॉल्स से हो गए हैं परेशान, एयरटेल से जियो तक किसी भी नेटवर्क पर इस तरह करें Block

भारत कर रहा अपना स्पेस स्टेशन बनाने की प्लानिंग, आसान शब्दों में जानें इसका महत्व 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.