Move to Jagran APP

OnePlus 7 Pro का Almond कलर वेरिएंट की सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, जानें ऑफर्स

OnePlus 7 Pro का अलमंड कलर वेरिएंट भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 09:03 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 09:05 AM (IST)
OnePlus 7 Pro का Almond कलर वेरिएंट की सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, जानें ऑफर्स
OnePlus 7 Pro का Almond कलर वेरिएंट की सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 7 Pro का अलमंड कलर वेरिएंट भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।। इसकी सेल Amazon India, OnePlus.in, OnePlus एक्सक्लूसिव फिजिकल रिटेलर्स और OnePlus पार्टनर आउटलेट्स पर आयोजित होगी। इस फोन का यह आखिरी वेरिएंट है जो भारत में उपलब्ध कराया जाना था। OnePlus 7 Pro का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिरर ग्रे और नेबुला कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन का 12 जीबी रैम वेरिएंट मिरर ग्रे कलर में नहीं आता है और वहीं, 6 जीबी रैम वेरिएंट नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट में नहीं आता है।

loksabha election banner

OnePlus 7 Pro की कीमत और ऑफर्स: आज जिस वेरिएंट की सेल है उसकी कीमत 52,999 रुपये है। यह 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो SBI क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 2,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर मिलेगा। यह ऑफर Amazon, Reliance और Croma के लिए ही वैध है। साथ ही इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीदा जा सकता है। अन्य वेरिएंट्स की कीमत की बात करें तो इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है। वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है। OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट पर यह कुछ देर में ही उपलब्ध करा दिया जाएगा। 

OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। Amazon से इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

OnePlus 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.67 इंच का Fluid AMOLED Quad-HD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और एड्रेनो 640 जीपीयू से लैस है। इसमें 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम दी गई है। साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध कराई गई है। यह फोन OxygenOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पर काम करता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह एक PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) सेंसर है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो रैप चार्ज 30 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। Amazon से इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

स्पैम कॉल्स से हो गए हैं परेशान, एयरटेल से जियो तक किसी भी नेटवर्क पर इस तरह करें Block

भारत कर रहा अपना स्पेस स्टेशन बनाने की प्लानिंग, आसान शब्दों में जानें इसका महत्व

Whatsapp ने किये 2 मिलियन से ज्यादा अकाउंट रिमूव, ना करें ये काम वर्ना होगी कार्रवाई

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.