मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने हाल ही में बर्लिन में आयोजित हुए IFA 2019 इवेंट में अपने दो नए स्मार्टफोन One Zoom और Moto E6 Plus को पेश किया था। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी जल्द ही Moto E6s को भारत में लॉन्च कर सकती है। इन सब चर्चाओं के बीच ई-कॉमर्स Flipkart ने यह स्पष्ट कर दिया है कि भारत में Moto E6s स्मार्टफोन 16 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा।

Moto E6s स्मार्टफोन के लिए Flipkart पर एक पेज बनाया गया है जहां जानकारी दी गई है कि ये स्मार्टफोन भारत में 16 सितम्बर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। जिसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 8,000 से कम हो सकती है। Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन में 4GB रैम और 646GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

ये भी पढ़ें: IFA 2019: Motorola One Zoom, Moto E6 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। साथ ही ऑटोफोकस भी मौजूद है। फोन में 6.1 इंच का मैक्स विजन एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि यूजर्स को शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करने में सक्षम है। हालांकि अभी इसके अधिक फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है। 

बता दें कि हाल ही में Motorola ने Moto E6 Plus को पेश किया है जिसमें 6.1-इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से एक्सपेंड किया जा सकता है। यह फोन Android 9 Pie पर काम करता है। 

फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा सेंसर है। जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी मोजूद है। यह फोन जल्द ही बाजार में उपलब्ध हो सकता है और इसकी कीमत लगभग Rs 11,000 हो सकती है।

 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप