Move to Jagran APP

IFA 2019: Motorola One Zoom, Moto E6 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

IFA 2019 Motorola One Zoom Moto E6 Plus दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म का हिस्सा है और दोनों ही स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 02:32 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 02:32 PM (IST)
IFA 2019: Motorola One Zoom, Moto E6 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
IFA 2019: Motorola One Zoom, Moto E6 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Zoom और Moto E6 Plus स्मार्टफोन को बर्लिन में चल रहे IFA 2019 में लांच किया गया है। ये स्मार्टफोन कुछ देशों में इस महीने से सेल के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल इन दोनों फोन को भारत में लॉन्च करने को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स काफी समय से लीक हो रहे थे। दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म का हिस्सा है और दोनों ही स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

Motorola One Zoom

Motorola One Zoom को तीन कलर ब्रॉन्ज, कॉस्मिक पर्पल और इलेक्ट्रिक ग्रे में खरीद सकते हैं। इस फोन में 6.4-इंच एफएचडी+ ओएलईडी पैनल वाली डिस्प्ले है। Qualcomm Snapdragon 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ही 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 16-मेगापिक्सल के सेकंड्री वाइड एंगल कैमरा से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Motorola One Zoom में 4,000एमएएच की बैटरी है। सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लग है। फोन Android 9 Pie पर काम करता है। इसे लगभग Rs 34,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Moto E6 Plus

Moto E6 Plus को को केवल एक कलर ऑप्शन सिल्वर ग्रे (Silver Grey) में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.1-इंच की एचडी+ एलसीडी और 1560 x 720 पिक्सल्स का रिज्यूलेशन है। इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। E6 Plus भी Android 9 Pie पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर से लैस है। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे लगभग Rs 11,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.