Move to Jagran APP

इंटरनेट पर Moto E5 Plus के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होगा खास

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोटो E5 Plus के डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और इसमें पतले बेजल्स हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 04:18 PM (IST)
इंटरनेट पर Moto E5 Plus के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होगा खास
इंटरनेट पर Moto E5 Plus के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। मोटोरोला बजट सेक्शन में अपनी तीन नए स्मार्टफोन्स को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। इन स्मार्टफोन में मोटो E5, मोटो E5 Play और मोटो E5 Plus शामिल है। मोटो E5 Plus के लॉन्च होने से पहले ही फोन की तस्वीर लीक हो चुकी है। दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोटो E5 Plus के डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और इसमें पतले बेजल्स हैं। लीक फोटो में फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिख रहा है। फोन के बैक में कर्व्ड ग्लास लगा है।

loksabha election banner

संभावित फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन के प्रोसेसर में स्नैपड्रैगन 430 और मीडियाटेक MT675X SoC का विकल्प मौजूद होगा। फोन में 5.8 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन 720x1440 पिक्सल होगा। फोन में 3 जीबी का रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज होगा।

हुवावे पी20 Pro का फीचर हुआ लीक

इससे पहले हुवावे पी20 Pro की तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई है। माना जा रहा है हुवावे पैरिस में अपने पी20 सीरीज फोन को लॉन्च कर सकता है। वहीं तारीख की बात करें तो इसे लेकर उड़ रही अफवाहों के मुताबिक पी20 सीरीज 27 मार्च को लॉन्च हो सकता है। ऐसे में हुवावे के पी 20 प्रो स्मार्टफोन की तस्वीर लीक हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पी 20 प्रो स्मार्टफोन में 40 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फोन एंड्रॉयड 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में 6 जीबी की रैम होगा। रिपोर्ट्स की माने तो डिवाइस Kirin 970 प्रोसेसर पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें:

भारत में Itel ने लॉन्च किए तीन नए स्मार्टफोन, आईफोन SE 2 का फीचर लीक

गूगल में निकली हैं नई नौकरियां, एक क्लिक पर जानें सभी जरूरी जानकारी

Asus ZenBook Flip S भारत में लॉन्च हुआ, Acer Swift 5 से होगा मुकाबला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.