Move to Jagran APP

भारत में Itel ने लॉन्च किए तीन नए स्मार्टफोन, आईफोन SE 2 का फीचर लीक

आईटेल ने 9,000 रुपये से कम कीमत वाले तीन स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 08:36 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 11:30 AM (IST)
भारत में Itel ने लॉन्च किए तीन नए स्मार्टफोन, आईफोन SE 2 का फीचर लीक
भारत में Itel ने लॉन्च किए तीन नए स्मार्टफोन, आईफोन SE 2 का फीचर लीक

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ‘आईटेल’ ने अपने तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इन तीनों स्मार्टफोन्स की कीमत 9,000 रुपये से कम की है। ‘आईटेल’ ने जिन तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया गया है। इनमें, S 42, A 44 और A 44 Pro शामिल हैं।

loksabha election banner

‘आईटेल’ का बयान

कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद जारी बयान में कहा,‘भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। हमने भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है’

आईटेल S 42: फीचर्स

फोन में 5.65 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। फोन एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन का प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 425 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन में 3 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है। फोन की कीमत 8,799 रुपये है।

आईटेल A 44 और A 44 Pro: फीचर्स

दोनों ही फोन में 5.45 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। दोनों ही फोन एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। दोनों ही फोन के प्रोसेसर मीडियाटेक क्वाडकोर पर रन करते हैं। फोन में 2,400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

वहीं इससे पहले आईफोन SE 2 का फीचर लीक हो गया है। फोन काफी हद तक देखने में आईफोन एक्स जैसा लगता है। दरअसल आईफोन SE 2 को लेकर यूट्यूब पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सामने दिखने वाला फोन आईफोन SE 2 है।

वीडियो में दिखने वाला फोन एक्टिव मोड में है। वीडियो में फोन पर काम करते हुए भी दिखाया जा रहा है। इससे पहले आईफोन SE 2 को लेकर तमाम रिपोर्ट्स आ चुकी हैं। इस सभी अफवाहों और लीक वीडियो में एक बात समान है कि सभी आईफोन SE 2 को आईफोन एक्स का हमशक्ल बता रहे हैं।

इन बातों का किया जा रहा है दावा

यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आईफोन SE 2 में आईफोन एक्स जैसा नॉच फीचर शामिल होगा। फोन में डुअल रियर कैमरा भी दिख रहा है। फोन में आईफोन एक्स जैसा ही ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले दिया गया है। आईफोन SE 2 देखने में आईफोन एक्स का दूसरा अवतार लग रहा है, हालांकि फोन की स्क्रीन आईफोन एक्स के मुकाबले छोटी है। वीडियो कितना सही है और इसका दावा कितना सच है, ये आने वाले में पता चल जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Asus ZenBook Flip S भारत में लॉन्च हुआ, Acer Swift 5 से होगा मुकाबला

हुवावे की पी20 सीरीज से 4 दिन पहले लॉन्च होगा वीवो वी9, जानें फीचर्स और कीमत

HTC U12 Plus स्मार्टफोन पर धूल और पानी का नहीं होगा असर, Mi Mix 2S के फीचर्स लीक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.