नई दिल्ली, टेक डेस्क। ट्विटर के नए मालिक Elon Musk ने बीते बुधवार ऐपल के CEO से मुलाकात की और Apple के हैड ऑफिस को भी विजिट किया है। मस्क ने इसकी जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी। बता दें हाल ही में मस्क ने एक ट्वीट करके ऐपल पर आरोप लगाया था कि वह अपने App Store से Twitter को हटा सकता है। हांलाकि अपने नए ट्वीट में इन्होंने बताया कि कुक और उनके बीच की गलतफेहमी खत्म हो गई है और ऐपल ऐसा कोई कदम नहीं उठा रहा है।

क्या था मामला ?

टेस्ला के मालिक ने 29 नवंबर यानी सोमवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि Apple ने अपने ऐप स्टोर से Twitter को वापस लेने की धमकी भी दी है, लेकिन हमें यह नहीं बताएगा कि ऐसा क्यों है।

इसके अलावा Musk ने यह भी आरोप लगाया कि Apple ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन बंद कर दिया था। इसपर उन्होंने बाद में एक ट्वीट में कुक के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए पूछा कि यहां क्या चल रहा है? हालांकि ऐपल या Twitter ने इसपर तुरंत कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें- आधी कीमत पर मिल रहा है Redmi का ये स्मार्टफोन, 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ है कई धांसू फीचर्स

एक साथ किए कई ट्वीट

Elon Musk ने लगातार कई ट्वीट किए, जिसमें उन्हें ऐपल की विरोध करते देखा गया। इसी सीरीज के एक ट्वीट में मस्क ने ऐपल के इन-ऐप परचेज के लिए 30% तक का शुल्क था, मस्क ने एक मीम पोस्ट करते हुए सुझाव दिया कि वह कमीशन का भुगतान करने के बजाय ऐपल के साथ "युद्ध में जाने के लिए तैयार है।

विजिट किया ऐपल हैड ऑफिस

मस्क ने अपने हाल के ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने ऐपल का ऑफिस विजिट किया। साथ ही मस्क ने यह भी बताया कि हमने ट्विटर को संभावित रूप से ऐप स्टोर से हटाए जाने के बारे में गलतफहमी को दूर किया। टिम ने स्पष्ट थे कि Apple ने कभी ऐसा करने पर विचार नहीं किया।

कम हो सकते हैं आपके फॉलोवर्स

Elon Musk ने कुछ घंटो पहले ये ट्वीट किया है कि ट्विटर अभी बहुत सारे स्पैम/घोटाले वाले खातों की जांच कर रहा है, तो इसलिए आप अपने फॉलोवर्स की संख्या में गिरावट देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर मैसेज रिएक्शन नोटिफिकेशन को करना चाहते हैं डिसेबल, तो फॉलो करें ये स्टेप्स

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट