Move to Jagran APP

LG की नई W सीरीज का Amazon पर जारी हुआ टीजर, नॉच को अपने हिसाब से कर पाएंगे Adjust

इस टीजर में LG Smartphone Amazon Specials W for the WIN Coming Soon लिखा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2019 09:17 AM (IST)
LG की नई W सीरीज का Amazon पर जारी हुआ टीजर, नॉच को अपने हिसाब से कर पाएंगे Adjust
LG की नई W सीरीज का Amazon पर जारी हुआ टीजर, नॉच को अपने हिसाब से कर पाएंगे Adjust

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG जल्द ही अपनी W सीरीज लॉन्च कर सकती है। इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर दिए गए एक टीजर से मिली है। इस टीजर में LG Smartphone Amazon Specials W for the WIN Coming Soon लिखा है। इसका सीधा मतलब यह लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अपनी W सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। साथ ही इस सीरीज को एक्सक्लूसिवली Amazon पर ही उपलब्ध कराया जाएगा। इस टीजर में फोन के बारे में कुछ अन्य डिटेल्स भी दी गई हैं।

loksabha election banner

LG W सीरीज की डिटेल्स: टीजर के मुताबिक, फोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह नॉर्मल, फ्रंट कैमरा सेल्फी, नाइट मोड, पोट्रेट, बोकेह और वाइड एंगल इमेज कैपेबिल्टीज जैसे फीचर्स से लैस होगा। फोन से कम रोशनी में ही बेहतर फोटोज ली जा सकेंगी। 

साथ ही यह भी बताया गया है कि फोन में 3 फ्यूरिस्टिक कलर वेरिएंट में उतारा जाएगा। हालांकि, कलर्स के नाम तो नहीं बताए गए हैं लेकिन टीजर में फोटो देखकर लग रहा है कि फोन टरक्वाइश, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

इसके अलावा फोन में एक खास फीचर मौजूद है जो अभी तक किसी भी फोन में नहीं दिया गया है। फोन में नॉच को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं। इसका उदाहरण आप नीचे दी गई फोटो में देख सकते हैं। वहीं, कीमत की बात करें तो कंपनी ने कहा है कि इस फोन की कीमत Pocket-Worthy होगी। इसके अलावा फिलहाल फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है।

इस सीरीज के लॉन्च होने से पहले अगर आप LG स्मार्टफोन खरीदना का चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

5 रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस Nokia 9 PureView आज भारत में होगा लॉन्च

दुनियाभर में 5G लॉन्च होने से पहले ही Samsung ने की 6G की तैयारी

WWDC 2019: Apple iTunes होगा बंद, जानें कैसा रहा इसका यादगार सफर 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.