Move to Jagran APP

IPL 2019 के बेस्ट IPL डाटा पैक्स: Jio से लेकर Airtel, BSNL, Vodafone और Idea

जानते हैं IPL के मैच अपने स्मार्टफोन पर लाइव देखने के लिए कौन-सा प्लान आपके लिए सही रहेगा?

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 12:19 AM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 12:04 PM (IST)
IPL 2019 के बेस्ट IPL डाटा पैक्स: Jio से लेकर Airtel, BSNL, Vodafone और Idea
IPL 2019 के बेस्ट IPL डाटा पैक्स: Jio से लेकर Airtel, BSNL, Vodafone और Idea

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। क्रिकेट फीवर शुरू हो चुका है और अब यह फीवर एक से डेड महीने तक चलेगा। IPL का 12वां सीजन शुरू हो गया है और फैंस हमेशा की तरह IPL को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी क्रम में यूजर्स IPL के दौरान सभी मैच लाइव देख पाएं इसलिए टेलिकॉम कंपनियां कई प्लान्स लेकर आई है। ये प्लान्स खासतौर से IPL के लिए सही बैठते हैं। जो लोग अपने स्मार्टफोन पर मैच देखना चाहते हैं, हम उनके लिए कुछ टॉप डाटा प्लान्स की डिटेल्स लेकर आए हैं। जानते हैं, IPL के मैच अपने स्मार्टफोन पर लाइव देखने के लिए कौन-सा प्लान आपके लिए सही रहेगा?

loksabha election banner

लिस्ट में मौजूद सभी प्रीपेड प्लान्स कॉल, एसएमएस और डाटा बेनिफिट्स के साथ आते हैं:

BSNL IPL Plan: BSNL 499 Pack

BSNL ने स्पेशल क्रिकेट प्लान की घोषणा की है। इस प्लान के तहत अनलिमिटेड डाटा और कालिंग बेनिफिट्स मिलते हैं। Rs 499 की कीमत में BSNL क्रिकेट प्लान में रोज 1GB डाटा बेनिफिट,अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, फ्री 100 एसएमएस प्रति दिन और फ्री क्रिकेट एसएमएस अलर्टस 90 दिनों के लिए मिलता है।

Jio IPL Plan: Jio 197 Pack

Jio के इस प्लान में 2GB डाटा मिलता है। Rs 197 में 2GB डाटा अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ मिलता है। इसमें प्रति दिन की लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 64kbps हो जाती है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है। Jio का यह प्लान Hotstar के फ्री एक्सेस, अनलिमिटेड कालिंग और फ्री एसएमएस के साथ आता है।

Vodafone-Idea IPL Plan: 511 Pack

यह प्लान IPL के लिए एकदम सटीक है। इस प्लान में प्रति दिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड कालिंग, 100 एसएमएस और Vodafone या Idea किसी से भी लाइव टीवी का एक्सेस मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

Jio IPL Plan: Jio 299 Pack

Jio का दूसरा प्लान जो IPL के लिए सही है, वह 3GB डाटा प्रति दिन के साथ आता है। Rs 299 में इस प्लान में प्रति दिन 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। प्रति दिन की सीमा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps हो जाती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में Hotstar का फ्री एक्सेस, अनलिमिटेड कॉल्स और फ्री एसएमएस मिलते हैं।

Airtel IPL Plan: Airtel 249 Plan

Airtel का यह प्लान IPL के लिए बेस्ट फिट है। Airtel के इस प्लान में 2GB डाटा प्रति दिन मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कालिंग, 100 एसएमएस और 28 दिनों के लिए Airtel TV का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

BSNL IPL Plan: BSNL 199 Pack

BSNL के दूसरे क्रिकेट प्लान में अनलिमिटेड डाटा और कॉल बेनिफिट्स मिलते हैं। Rs 199 की कीमत में BSNL क्रिकेट प्लान में प्रति दिन 1GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, प्रति दिन फ्री 100 एसएमएस और 28 दिनों के लिए फ्री क्रिकेट एसएमएस अलर्टस भी मिलते हैं।

Airtel IPL Plan: Airtel 448 Plan

Airtel के इस प्लान में कुछ डाटा एक्स्ट्रा मिलता है। Rs 448 के प्लान में प्रति दिन 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स, 100 एसएमएस और 82 दिनों के लिए Airtel TV का फ्री एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M30 Vs Motorola One: बजट रेंज में कौन है बेहतर?

Xiaomi Mi 9X देगा Vivo V15 Pro को चुनौती, 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 की बड़ी जानकारी आई सामने, नहीं होगा कोई बटन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.