नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Honor View20 ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसे पंच होल डिस्प्ले के साथ 29 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसे 48 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को Honor V20 के नाम से चीन में पिछले महीने लॉन्च किया गया था। भारत में लॉन्च से पहले इसे पेरिस में 22 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने बताया है कि इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। Honor ने इस फोन की प्री-बुकिंग तारीख की जानकारी दे दी है।

Honor View20 की प्री-बुकिंग तारीख और ऑफर्स:

Honor ने बताया कि View20 की प्री-बुकिंग अमेजन पर 15 जनवरी से शुरू हो जाएंगी। जो भी व्यक्ति फोन को प्री-बुक करेगा उसे Honor Sport Bluetooth earphones फ्री दिए जाएंगे। इसे प्री-बुक करने के लिए यूजर को अमेजन के Honor View20 ईमेल गिफ्ट पेज पर जाना होगा। इसकी प्री-बुकिंग्स 15 जनवरी से शुरू होकर 29 जनवरी तक चलेगी। यहां से आपको 1,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा। यह गिफ्ट कार्ड यूजर के पते पर डिलीवर कर दिया जाएगा। ये सभी यूजर्स 30 जनवरी को स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। स्मार्टफोन यूजर को उसी अकाउंट स खरीदना होगा जिससे उन्होंने गिफ्ट कार्ड खरीदा है। स्मार्टफोन खरीदने के बाद यूजर को एक कूपन कोड उनके ईमेल पर भेज दिया जाएगा जिससे वो Honor Sport Bluetooth earphone फ्री खरीद पाएंगे।

Honor View20 के फीचर्स:

इसमें 6.4 इंच का ऑल-व्यू डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का होगा जो कि पंच होल डिस्प्ले में दिया जाएगा। यह दुनिया का पहला फोन होगा जो 48 मेगापिक्सल के एआई सेंसर के साथ दो अन्य लेंस भी दिए जाएंगे। इसके अलावा फोन में किरीन 980 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम दी जाएगी। इसमें 4000 एमएएच की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

यहां जानें Honor View20 के अन्य फीचर्स

यह भी पढ़ें:

Mobiistar X1 Notch ड्यूल रियर और फ्रंट कैमरा के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 8499 रु से शुरू

ASUS Days सेल: ZenFone Max Pro (M1) और 5Z पर ₹ 8000 तक का डिस्काउंट

Xiaomi Mi TV 4X Pro और Mi TV 4A Pro 22,999 रु की शुरुआती कीमत में भारत में हुए लॉन्च 

Posted By: Shilpa Srivastava