नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फोन निर्माता कंपनी Mobiistar ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसका नाम Mobiistar X1 Notch है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन को नॉच डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज से लैस है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसे ग्रेडिएंट शाइन, मिडनाइट ब्लैक और सैफायर ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

Mobiistar X1 Notch की कीमत:

इसके बेस वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। वहीं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है। इस फोन के साथ जियो यूजर्स को कुछ बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे। जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही उन्हें 198 रुपये या 299 रुपये के रीचार्ज पर अनलिमिटेड डाटा, फ्री वॉयस कॉल, फ्री रोमिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन समेत जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा 60 दिनों के लिए एड-फ्री एचडी म्यूजिक के लिए Gaana ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Mobiistar X1 Notch के फीचर्स:

यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यह ड्यूल VoLTE पर काम करता है यानी इसकी दोनों सिम VoLTE को सपोर्ट करेंगी। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर मौजूद है। यह फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। साथ ही इसमें एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो का सपोर्ट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में AI सपोर्ट के साथ 13 मेगापिक्सल के दो सेल्फी और दो रियर कैमरे मौजूद हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3020 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi 6 Pro, Mi A2 समेत इन स्मार्टफोन्स की कीमतें हुई कम

ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचने के लिए RBI ने मोबाइल वॉलेट्स के लिए बनाए नए नियम

Xiaomi Redmi Note 7 को 48MP कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ किया लॉन्च, पढ़ें 

Posted By: Shilpa Srivastava