नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor 9X Pro और Honor 9X को जल्द ही लॉन्च किए जाने की तैयारी की जा रही है। इन फोन्स के लॉन्च होने से पहले ही इनकी डिटेल्ड जानकारी सामने आई है। खबर के मुताबिक, दोनों ही फोन्स फुल-एचडी+ डिस्प्ले और Huawei के हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर के साथ पेश किए जाएंगे। वहीं, फोन्स में ट्रिपल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की बात कही जा रही है। एक टिप्सटर ने इन फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स वाले स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इन फोन्स को 23 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomishka नाम की टिप्सटर ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं Honor 9X Pro और Honor 9X की जानकारी मौजूद है। इसमें फोन के डिस्प्ले से लेकर प्रोसेसर तक और बैटरी से लेकर कैमरा तक कई जानकारी दी गई हैं। यहां देखें ट्वीट:

Honor 9X Pro और Honor 9X के संभावित फीचर्स: इनमें 6.59 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले आएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इनका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। दोनों ही फोन्स ऑक्टा-कोर किरिन 810 प्रोसेसर से लैस होंगे। Honor 9X Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जीने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा।

अगर आप Honor स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छूक हैं तो Amazon पर आपको कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।Honor 8X खरीदने के लिए क्लिक करें यहांHonor 7C खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Honor 9X की बात करें तो इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 24 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। दोनों फोन्स के सेल्फी कैमरा एक जैसे ही हैं। दोनों ही फोन्स 4000 एमएएच बैटरी के साथ पेश किए जाएंगे। साथ ही ये एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1 पर काम करेगा। होने की जानकारी पहले ही मिल चुकी है। जहां Honor 9X Pro में 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने का दावा किया गया है। वहीं, Honor 9X में 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग तकनीक दी जाने की बात कही जा रही है।

Huawei MediaPad T5 को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। इसे Amazonसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro की Alpha Sale आज 12PM से शुरू, पढ़ें सभी जरूरी डिटेल्स

Whatsapp में जुड़ने वाला है नया ‘Shortcut’ फीचर, यूजर्स के समय की करेगा बचत

Vivo S1 और S1 Pro ट्रिपल रियर कैमरे और फुल व्यू डिस्प्ले के साथ जल्द भारत में होगा

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप