नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने हाल ही में भारत में ट्रिपल रियर कैमरे और पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro भारत में लॉन्च किया है। कंपनी अब जल्द ही अपने S1 सीरीज को भारत में इंट्रोड्यूस करने वाला है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Vivo S1 और S1 Pro को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को कुछ महीने पहले ही चीन में लॉन्च किया गया है। अब इस सीरीज को भारत में भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Vivo S1सीरीज में ट्रिपल रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। Vivo S1 को दो स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके बेस वेरिएंट को Rs 20,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo S1

चीन में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले फुल एचडी प्लस दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 2340 दिया गया है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.95 फीसद दिया गया है। फोन में मीडियाटेक हेलियो P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3,940 एमएच की बैटरी 18W के ड्यूल इंजल फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है। Vivo के पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले समार्टफोन Vivo V15 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोन USB Type-C चार्जर को सपोर्ट करता है।फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12+8+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 24.8 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

Vivo S1 Pro

Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके फ्रंट पैनल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48+8+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन 4,000 एमएएच की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप