नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Huawei का सब-ब्रांड Honor आज अपनी 20 सीरीज के पहले स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। इस फोन का नाम Honor 20i है। यह एक सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन है। इस फोन को चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की क्या कीमत होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।  चीन में Honor 20i के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का 100 चीनी युआन यानी करीब 1,000 रुपये में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है। चीन में यह फोन तीन कलर वेरिएंट ग्रेडिएंट ब्लू, ग्रेडिएंट रेड और मैजिक नाइट ब्लैक में पेश किया गया है। 

Honor 20i के संभावित फीचर्स:

इस फोन को तीन मॉडल में पेश किए जाने की उम्मीद है। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया होगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90 फीसद होगा। यह फोन किरीन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा। यह गेम टर्बो 2.0 ऑनबोर्ड के साथ आता है। Honor 20i स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 पर काम करेगा जो EMUI 9.0 पर आधारित है।

अगर आप Honor View 20 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं। यह फोन 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। यूजर्स इस फोन को बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस लिंक पर जाकर खरीद सकते हैं। 

Click Here to Buy on Amazon

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

फोटोग्राफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 24 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

PUBG Mobile Ban: भारत और नेपाल के बाद अब इस देश के लोग भी नहीं खेल पाएंगे यह गेम

YouTube पर दिखने वाले कंटेंट पर लोगों का भरोसा जीतने की तैयारी, जुड़ेगा ये नया फीचर

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL 8 मई को देंगे मार्केट में दस्तक, जानें संभावित फीचर्स 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप