Move to Jagran APP

BSNL Recharge Plan: 397 रुपये में पाएं 6 महीने की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा रोज 2GB डाटा

BSNL Recharge Plan अगर आप ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में है जो कम दाम में लंबी वैलिडिटी के साथ आता है और कई फायदे भी देता है तो आपके लिए BSNL एक अच्छा ऑप्शन है। (फाइल फोटो जागरण )

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Wed, 15 Mar 2023 08:59 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 09:04 PM (IST)
BSNL Recharge Plan: 397 रुपये में पाएं 6 महीने की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा रोज 2GB डाटा
BSNL Rs 397 plan gives access to 2GB daily data

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास हर यूजर और उनकी जरूरतों के हिसाब से कई तरह के प्लान होते हैं। एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए BSNL ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। लॉन्च हुए प्रीपेड प्लान की कीमत 400 रुपये से कम है। इसमें यूजर को 6 महीने की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इंटरनेट के लिए इसमें रोजाना 2GB डाटा भी दिया जा रहा है। आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस नए प्लान के बारे में।

prime article banner

BSNL की 397 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स

BSNL के इस प्लान की कीमत 397 रुपये है। इसमें यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जाता है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी डेली इंटरनेट का बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा प्लान में 100 फ्री SMS और फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन का भी बेनिफिट भी मिलता है। हालांकि प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सेवाओं का उपयोग केवल 60 दिन तक ही किया जा सकेगा। वाउचर को रिफिल करके आप 60 दिनों के बाद भी अनलिमिटेड डाटा और कालिंग को फिर से चालू कर सकते हैं।

इन प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर

एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलती है।

जियो का 419 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोजाना 3 जीबी डेटा और 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में आप अनलिमिटेड कॉलिंग लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस फ्री में मिलता है।

BSNL की 515 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स

BSNL के 1515 रुपये का प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, बीएसएनएल ग्राहक 40Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का आनंद ले सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी इसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म आदि का सब्सक्रिप्शन नहीं देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.