Move to Jagran APP

3 रुपये से भी कम खर्च पर 2जीबी डेटा का मजा, BSNL के इस प्लान में मिलती है 300 दिन तक वैलिडिटी

BSNL Prepaid Recharge Plan With 300 Days Validity बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए कंपनी एक से बढ़कर एक शानदार प्लान पेश करती हैं। कंपनी के इस प्लान में यूजर को डेली 2जीबी डेटा का फायदा मिल रहा है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 05 Mar 2023 01:05 PM (IST)Updated: Sun, 05 Mar 2023 01:05 PM (IST)
3 रुपये से भी कम खर्च पर 2जीबी डेटा का मजा, BSNL के इस प्लान में मिलती है 300 दिन तक वैलिडिटी
BSNL Prepaid Recharge Plan With 300 Days Validity And 2GB Daily Data, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए खास होने वाली है। कंपनी का एक रिचार्ज प्लान आपके लिए शानदार होने वाला है। दरअसल बीएसएनएल अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बढ़िया रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है।

loksabha election banner

इस रिचार्ज प्लान के मुताबिक यूजर को तीन रुपये से भी कम खर्च पर 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि दूसरी टेलीकॉम कंपनियां एक दिन के नेट के लिए यूजर से 19 रुपये तक चार्ज करती हैं। इस डेली प्लान में यूजर को 1जीबी नेट ऑफर किया जाता है। ऐसे में बीएसएनएल का ये प्लान सब पर भारी पड़ता है।

मात्र  2.65 रुपये के खर्च में बन रही बात

दरअसल हम यहां बीएसएनएल के 797 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं। कंपनी का ये प्लान बहुत सारी खूबियों के साथ पेश किया जाता है। बीएसएनएल का 797 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान 300 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

खास बात ये है कि इस प्लान में यूजर को रोजाना 2जीबी डेटा का फायदा मिलता है। इस तरह यूजर से प्रतिदिन के 2.65 रुपये लिए जा रहे हैं।

अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस का भी फायदा

बीएसएनएल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर को नेट के साथ फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस का भी फायदा मिलता है। यूजर को रोजाना 100 एसएमएस का फायदा मिलता है। हालांकि, यह ऑफर प्लान में केवल शुरुआती दो महीनों तक ही वैलिड होता है।

किन यूजर के लिए बढ़िया है प्लान

दरअसल बीएसएनएल के इस प्लान का फायदा यह है कि यूजर कि सिम साल भर के लिए एक्टिव रहती है। केवल शुरुआती दो महीनों में डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का फायदा उठाया जा सकता है। ऐसे में बीएसएनएल का ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए अच्छा है, जिन्हें कॉलिंग, नेट और एसएमएस की कोई खास जरूरत नहीं होती।

ऐसे यूजर्स के लिए एक्टिव सिम में इनकमिंग कॉल की सुविधा रहती है। खास कर घर के बुजुर्ग या ग्रामीण इलाकों में रहने वाले यूजर के लिए यह प्रीपेड प्लान काम का हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.