Move to Jagran APP

2 रुपये से भी कम खर्च पर कॉलिंग और इंटरनेट का मजा, 90 नहीं 100 दिन वाला रिचार्ज प्लान आएगा काम

बीएसएनल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान की घोषणा की है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कम में ज्यादा का फायदा मिलता है। प्लान 100 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। फोटो- (जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 19 Feb 2023 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 09:50 AM (IST)
2 रुपये से भी कम खर्च पर कॉलिंग और इंटरनेट का मजा, 90 नहीं 100 दिन वाला रिचार्ज प्लान आएगा काम
BSNL New Prepaid Recharge Plan Of 107 Rupees, Pic courtesy- jagran file

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो यह खबर आपका दिन बना सकती है। जी हां, बीएसएनएल के ग्राहकों को कम खर्च पर लंबी वैलिडिटी वाला शानदार रिचार्ज प्लान ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नए प्लान की घोषणा की है। बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की खासियत यह है कि ग्राहकों को प्रतिदिन 1.07 रुपये के खर्च पर इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

बीएसएनएल का 107 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान है कमाल

दरअसल हम यहां बीएसएनएल के 107 रुपये वाले नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं। बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान तीन महीने से ज्यादा वैलिडिटी के साथ ऑफर किया गया है।

प्लान की वैलिडिटी 90 नहीं बल्कि 100 दिन है। बीएसएनएल का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए फायदे की डील हो सकती है, जिन्हें स्मार्टफोन में नेट और कॉलिंग की जरूरत बहुत ज्यादा नहीं होती।

रिचार्ज प्लान में 3 जीबी नेट का फायदा

बीएसएनएल अपने प्रीपेड ग्राहकों को इस पैक में 3 जीबी नेट ऑफर करता है। हालांकि, पूरे डेटा को डे लिमिट के साथ नहीं ऑफर किया जाता। यानी ग्राहक अपनी सुविधा के हिसाब से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते है। बीएसएनएल के प्रीपेड ग्राहक चाहें तो 100 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 30 एमबी तक नेट खपत कर सकते हैं। इस तरह प्लान में दिए गए डेटा को पूरी वैलिडिटी के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

कॉलिंग की बात करें तो यह प्लान उन प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया गया है, जिन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग की खास जरूरत नहीं होती। कम कॉलिंग करने वाले ग्राहकों के लिए इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग के लिए 100 मिनट दिए जाते हैं।

बीएसएनएल का अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान

वहीं अगर आप अनलिमिटेड कॉलिंग और 1जीबी तक प्रतिदिन नेट की खपत वाला रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो आपका काम बीएसएनएल के 153 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान से भी बन सकता है। हालांकि, कंपनी इस पैक को ज्यादा सुविधाओं के साथ केवल 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर करती है।

इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1जीबी नेट और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस का फायदा भी मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Moto E13 vs Tecno Pop 7 Pro: कौन-सा फोन है आपके लिए बेहतर, फीचर्स से लेकर कीमत तक, जानें क्या है खास

Apple का 60000 वाला iPhone मात्र 2000 में हो सकता है आपका, बस फॉलो करें ये टिप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.