Move to Jagran APP

BSNL 75 रुपये में दे रहा 10GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 SMS, पढ़ें प्लान डिटेल्स

बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 05:19 PM (IST)
BSNL 75 रुपये में दे रहा 10GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 SMS, पढ़ें प्लान डिटेल्स
BSNL 75 रुपये में दे रहा 10GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 SMS, पढ़ें प्लान डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनी BSNL ने प्राइस वॉर में बने रहने के लिए 75 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 15 दिनों की है। इस प्लान को वैलिडिटी एक्सटेंशन के साथ पेश किया गया है जिसके तहत यूजर्स अतिरिक्त पेमेंट कर प्लान की वैधता को 90 या 180 दिन बढ़ा सकते हैं। इस प्लान की टक्कर में आइडिया का 75 रुपये का प्लान मार्केट में मौजूद है। 

loksabha election banner

BSNL के 75 रुपये प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 10 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 500 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इस प्लान को केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पेश किया गया है। आपको बता दें कि अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मुंबई और दिल्ली के यूजर्स के लिए वैध नहीं है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में यह प्लान BSNL Jeevitha Prepaid Plan के नाम से पेश किया गया है। इस प्लान को जल्द ही कंपनी अन्य शहरों में भी लॉन्च कर सकती है।

वैलिडिटी एक्सटेंशन की डिटेल्स:

इसके लिए यूजर्स को 98 और 199 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। अगर यूजर्स 98 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 90 दिन की वैधता मिलेगी। वहीं, अगर 199 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 180 दिन की अतिरिक्त वैधता मिलेगी। हालांकि, यह वैलिडिटी एक्सटेंशन सुविधा उन यूजर्स को नहीं दी जाएगी जो सेल्फ-केयर या वेब सेल्फ-केयर से रिचार्ज कराएंगे।

आइडिया 75 रुपये प्रीपेड प्लान:

इस प्लान के अंतर्गत कंपनी 75 रुपये में वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है। साथ ही डाटा और एसएमएस बेनिफिट्स भी उपलब्ध करवा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। कंपनी वॉयस कॉलिंग के लिए 18000 लोकल, एसटीडी और रोमिंग सेकेंड्स उपलब्ध करा रही है। साथ ही 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा और 100 एसएमएस भी दे रही है।

यह भी पढ़ें:

Jio, Airtel और Vodafone के 300 रुपये से नीचे इन प्लान्स में मिलता है फ्री डाटा और कॉल्स

स्मार्टफोन खरीदने की है प्लानिंग तो जल्दी करें, रुपये में गिरावट जारी रहने से हो सकता है महंगा

Xiaomi Redmi 6A vs Redmi 6 vs Redmi 6 Pro: बजट रेंज में कौन है बेहतर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.