Move to Jagran APP

BSNL ने 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ किया प्रीपेड प्लान लॉन्च, मिलेगा 1.5GB डाटा प्रति दिन

BSNL के नए प्रीपेड चार्ज प्लान की कीमत Rs 1345 है और इसके साथ यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 01:48 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 02:27 PM (IST)
BSNL ने 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ किया प्रीपेड प्लान लॉन्च, मिलेगा 1.5GB डाटा प्रति दिन
BSNL ने 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ किया प्रीपेड प्लान लॉन्च, मिलेगा 1.5GB डाटा प्रति दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL एक तरफ तो काफी घाटे में है। वहीं, कंपनी नए प्लान्स लाकर वापस टेलिकॉम जगत में अपनी पकड़ बनाने की भरपूर कोशिश करती नजर आ रही है। कंपनी ने अब, नया लम्बी-अवधि का प्लान पेश किया है। BSNL के इस नए प्रीपेड चार्ज प्लान की कीमत Rs 1345 है और इसके साथ यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। जानते हैं प्लान्स की डिटेल्स:

loksabha election banner

BSNL Rs 1,345 प्लान डिटेल्स: शुरुआत में आपको बता दें, यह एक प्रमोशनल रिचार्ज है और यह सिर्फ 9 सितम्बर तक उपलब्ध है। यह प्लान सिर्फ केरला सर्किल के लिए उपलब्ध है। इसी के साथ यह सिर्फ डाटा प्लान है। इसमें आपको कोई फ्री कलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। डाटा की बात करें, तो इसमें 1.5GB हाई-स्पीड डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसी के साथ BSNL 10GB बंडल्ड डाटा दे रही है, जिसे लिमिट खत्म होने के बाद इस्तेमाल किया जा सकेगा। कुल मिलकर, यूजर को पूरी वैलिडिटी में 557.5GB डाटा मिलेगा।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

BSNL Abhinandan प्लान डिटेल्स: कंपनी ने हाल ही में, Rs 151 का प्रीपेड प्लान भी लांच किया था। BSNL का यह प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कालिंग बिना FUP के मिलती है। अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मुंबई और दिल्ली रोमिंग के दौरान भी उपलब्ध है। इसके साथ बंडल्ड 100 जेम्स प्रति दिन भी मिल रहे हैं। इसमें एक बात है, डाटा-एसएमएस- कॉलिंग बेनिफिट्स जैसे फ्रीबीज सिर्फ 24 दिनों के लिए ही मान्य होंगे। हालांकि, प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है। इसका मतलब है की आप 180 दिनों तक बिना रिचार्ज के कॉल्स रिसीव कर सकते हैं।

Vivo Y93 को खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Google Pixel 3 और 3XL को Flipkart और Amazon पर Rs 28000 तक कम कीमत में खरीदने का मौका

नए अवतार में जल्द लॉन्च किया जा सकता है Realme 3

92 लाख लोग हर रोज 3 घंटे से भी ज्यादा खेलते हैं यह गेम, क्या आप भी हैं उनमें से एक?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.