Move to Jagran APP

BSNL ने भी JIO की तरह पेश किया डबल धमाका ऑफर, मिलेगा 2GB अतिरिक्त डाटा

भारत संचार निगम लिमिटेड ने भी रिलायंस जियो की तरह ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा देने का फैसला किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 09:13 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 11:45 AM (IST)
BSNL ने भी JIO की तरह पेश किया डबल धमाका ऑफर, मिलेगा 2GB अतिरिक्त डाटा
BSNL ने भी JIO की तरह पेश किया डबल धमाका ऑफर, मिलेगा 2GB अतिरिक्त डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने रिलायंस जियो के प्लान को चुनौती देने के लिए एक नया प्लान बाजार में उतारा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ महीनों से बीएसएनएल ने अन्य टेलिकॉम कंपनियों की तरह ही रिलायंस जियो को चुनौती देना शुरू कर दिया है। देश की सबसे बड़ी पब्लिक सेक्टर की टेलिकॉम कंपनी जल्द ही कुछ सर्किल्स में 4G सेवा शुरू करने वाली है। साथ ही कंपनी ने हाल ही में अपने ब्राडबैंड प्लान्स भी सस्ता किया है, जिससे देश के किसी भी कोने में रह रहे यूजर्स को इंटरनेट की सुविधा मिल सके।

loksabha election banner

जियो डबल धमाका प्लान:

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने फीफा वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले डबल धमाका प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को डेली मिलने वाले 1.5GB डाटा की जगह 3GB डाटा मिलता है। साथ ही किसी यूजर्स के पास 2GB प्रतिदिन वाला प्लान है, तो उसे 1.5GB अतिरिक्त डाटा डेली यूज के लिए मिलता है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को कोई भी अतिरिक्त रिचार्ज नहीं कराना होता है। शर्त सिर्फ यह है कि ग्राहक अपना जियो नंबर 30 जून से पहले रिचार्ज करा लें। इस प्लान की अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

बीएसएनएल का डबल धमाका:

देश की पब्लिक सेक्टर की कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए डबल धमाका प्रीपेड प्लान उतारा है। इस प्लान में ग्राहकों को अतिरिक्त 2GB डाटा दिया जाएगा। इस तरह से बीएसएनएल के हर प्रीपेड रिचार्ज पर ग्राहकों को 2GB अतिरिक्त डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ मिलेगा। इस तरह से बीएसएनएल के 999 रुपये, 666 रुपये, 485 रुपये, 429 रुपये, 186 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा।

इसके अलावा 448 रुपये, 444 रुपये, 333 रुपये, 349 रुपये और 187 रुपये वाले प्लान में भी अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। ग्राहकों के लिये यह प्लान 18 जून से लागू हो गई है। साथ ही अगर आपने अपने डेली डाटा लिमिट समाप्त भी कर दिया तो आपको 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलती रहेगी, जैसा एयरटेल और जियो के प्लान में मिलता है। आपको बता दें कि बीएसएनएल के यूजर्स को सभी डाटा 3G स्पीड से मिलेगी, क्योंकि बीएसएनएल की 4G सेवा फिलहाल शुरू नहीं हुई है। इसकी टेस्टिंग चल रही है।

यह भी पढें:

10000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं, फेस अनलॉक फीचर वाले ये 5 स्मार्टफोन

Honor 7A, Honor 7C और Redmi Y2 में कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन

ड्यूल रियर कैमरा वाले ये 5 स्मार्टफोन यूजर्स कर रहे हैं पसंद, पढ़ें कम्पैरिजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.