Move to Jagran APP

आम लैपटॉप बैग्स से अलग हैं ये बैग्स, जानें इनकी कीमत और खासियतों के बारे में

इस रिपोर्ट में हम आपको गेमर्स के लिए बनाए गए खास बैग्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 07:16 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 09:00 PM (IST)
आम लैपटॉप बैग्स से अलग हैं ये बैग्स, जानें इनकी कीमत और खासियतों के बारे में

नई दिल्ली (जेएनएन)। मौजूदा समय में लैपटॉप सभी के लिए एक जरुरी साधन बन गया है। लैपटॉप का इस्तेमाल स्टूडेंट से लेकर गेमर्स तक सभी करते हैं। ऐसे में लैपटॉप को सुरक्षित कहीं भी ले जाने के लिए आपको बैग की भी जरुरत होती होगी। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ बैग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो खासकर गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। इसका कारण यह है कि गेमिंग लैपटॉप ज्यादा भारी और कई एक्सेसरीज के साथ आते हैं जिसे कहीं ले जाने के लिए एक मजबूत बैग की जरुरत होती है। ऐसे में आप इस लिस्ट में दिए गए बैग्स पर नजर डाल सकते हैं।

loksabha election banner

GT Omega Racing Backpack
कीमत : करीबन 70 डॉलर

जीटी ओमेगा कंपनी ने अपना पहला बैकपैक लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बैग को अमेरिका में करीबन 70 डॉलर की कीमत में पेश किया है। साथ ही, इसे आप तीन डिजाइन में खरीद सकते हैं। बैग की खासियत की अगर बात करें तो, इनमें आप 17.3 इंच साइज तक के लैपटॉप को रख सकते हैं। साथ ही, यह पैडेड कम्पार्टमेंट के साथ पेश किया गया है जो दोनों तरफ से शॉक-प्रुफ है। बैग में दिए गए पैड आपके लैपटॉप को सुरक्षित रखते हैं जिससे कि यह कहीं टकराने या गिरने से टूटे ना। यह एक वाटरप्रुफ बैग है। इसमें कई पॉकेट दिए गए हैं जिसमें आप लैपटॉप की जरुरी एक्सेसरीज को रख सकते हैं।

Dell Gaming Backpack 15
कीमत : 7,209 रुपये

डेल का भी लैपटॉप बैग बाजार में उपलब्ध है। यह डेल बैकपैक 15 इंच तक के लैपटॉप और एक्सेसरीज को आसानी से रख सकता है। इस कीमत में यह एक बेहतर बैग है जो कि वाटर रेस्सिटेंट है। इससे आपका महंगा लैपटॉप पानी से सुरक्षित रहेगा। इसके अंदर फोम पैड का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसमें कई पॉकेट्स दिए गए हैं जहां आप अपनी जरुरी एक्सेसरीज को रख सकते हैं।

Astro Gaming Scout
कीमत : 12,940 रुपये

एस्ट्रो स्काउट बैग Xbox One और दूसरी एक्सेसरीज को काफी आसानी से कहीं भी ले जाने के लिए काफी बड़ा है। इसका बैलिस्टिक नायलॉन से लैस स्ट्रैप काफी मजबूत है। इसकी कीमत तकरीबन 80 डॉलर के आस-पास है।

Alienware Vindicator Briefcase
कीमत : 11,129 रुपये

ब्रिफकेस की तरह दिखने वाला यह लैपटॉप बैग आपके लैपटॉप को बाहर और अंदर दोनों ओर से सुरक्षित रखता है। इसमें आप 17 इंच तक के लैपटॉप को रख सकते हैं। इसमें आप हेडसेट, माउस समेत और भी जरुरी सामान रख सकते हैं। इस बैग की बनावट काफी मजबूत है। इसमें कई सारे पैडिंग और लैपटॉप कम्पार्टमेंट दिए गए हैं। कंपनी ने इस बैग को लगभग 90 डॉलर की कीमत में पेश किया है।

Razer Rogue
कीमत : 11,129 रुपये

यह लैपटॉप बैग सबसे कीमती बैग में से एक है। 100 डॉलर की कीमत में आने वाला यह बैग वाटर रेस्सिटेंट है। इससे बारिश या पानी में गिरने के बाद भी आपका लैपटॉप सुरक्षित रहेगा। ब्लैक कलर के डिजाइन में आने वाले इस बैग में आप 15.6 इंच तक के लैपटॉप को आसानी से रख सकते हैं। इस बैग को कई सारे पॉकेट और एक मजबूत स्ट्रैप के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें:

एंड्रॉयड यूजर्स हो जाएं खुश, इन 7 कामों में पछाड़ते हैं आईफोन यूजर्स को भी

1500 रुपये से भी कम में खरीदें 22000 रुपये का स्मार्टफोन, अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध

Unwanted कॉल्स से हैं परेशान तो ट्राई को दें सुझाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.